मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

MP REWA NEWS : रीवा कलेक्टर ने पेट्रोल-डीजल को लेकर जारी की एडवाइजरी, चेक करें फटाफट

MP REWA DRIVER STRIKE NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा सहित सभी जिलों में ड्राइवरों की हड़ताल का व्यापक असर, कई जगह पेट्रोल डीजल की किल्लत के बाद आया जिला प्रशासन का बयान

 

 

MP REWA DRIVER STRIKE NEWS LIVE : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में देशव्यापी ड्राइवर्स के हड़ताल के कारण आम जन को नये साल में सोमवार को काफी दिक्क़तो का सामना करना पड़ा है, कई जगह पेट्रोल पम्प बंद दिखाई दिए, जो पेट्रोल पंप खुले थे वहां पर भारी भीड़ देखी गई । जिसके बाद खबर फैल गई की रीवा जिले में पेट्रोल डीजल की किल्लत हो गई है, जिसके बाद रीवा जिला प्रशासन ने सफाई देते हुए पेट्रोल पम्प संचालको को कड़े निर्देश दिए है।

Rewa News: Due to nationwide strike, there is shortage of these things including petrol and diesel in Rewa, passengers troubled.

रीवा कलेक्टर ने कहा है की

रीवा जिले में डीज़ल, पेट्रोल व गैस की पर्याप्त उपलब्धता है एवं पर्याप्त मात्रा में डीज़ल, पेट्रोल के टेंकर एवं गैस की गाडियों का निरंतर बिना किसी गतिरोध के परिवहन संचालित है। जिले के नागरिकों से अपील है कि अफवाहों पर ध्यान न दें। डीज़ल, पेट्रोल एवं गैस का अनावश्यक रूप से संग्रहण न करें। साथ ही पेट्रोल पंप मालिकों को निर्देशित गया है कि डीज़ल, पेट्रोल का विक्रय बोतल एवं डिब्बे में प्रदाय न करें।

Rewa Breaking news: रीवा में कल भी जारी रहेंगी हड़ताल, घर से निकलने से पहले चेक करलें ये चीज

मंगलवार को रहेगा हड़ताल का असर

आपको बता दें की देशव्यापी हड़ताल कई दिनों तक चलने वाली है, जिसके कारण मंगलवार 2 जनवरी को भी बंद का असर दिखेगा। बसों और ट्रक के ड्राइवर पूरी तरह से हड़ताल में है। यात्रा कर रहें लोगों को काफी दिक्कते हो रही है, रीवा के नये और पुराने बस अड्डे पर काफी लोग परेशान नजर आये।

परिवहन मन्त्री का बयान आया सामने

आपको बता दें की मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री ने कहा है की बातचीत का रास्ता बंद करके हड़ताल करना सही नहीं है, सभी से अपील की जाती है की हड़ताल छोड़ कर सरकार से बातचीत करें। हड़ताल किसी समस्या का समाधान नहीं है। हड़ताल की वजह से आमजन को काफी दिक्कते हो रही है।

Rewa Breaking news: रीवा में कल भी जारी रहेंगी हड़ताल, घर से निकलने से पहले चेक करलें ये चीज

Leave a Reply

Related Articles