Viral videoरीवा

Rewa News: रीवा पुलिसकर्मियों ने महिला को अर्धनग्न अवस्था में घसीटा!

Rewa News: Rewa policemen dragged the woman in a semi-naked state!

Rewa MP News: कोर्ट के आदेश पर SDOP, TI, SI के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी

Rewa MP News: रीवा। गुढ़ निवासी एक महिला ने डभौरा एसडीओपी विनोद सिंह के साथ 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ न्यायालय में परिवाद दायर किया था.

MP News : गवाहों का बयान सुनकर न्यायालय ने SDOP विनोद सिंह सहित नईगढ़ी थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर के साथ 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए. मामले में सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत होने का नोटिस भेजा गया है. बताया गया कि, अपने घर में नहा रही महिला को इन पुलिसकर्मियों ने घसीटकर पीटा था.

Rewa MP News: इसके बाद बिना महिला पुलिस की उपस्थिति में थाने ले जाया गया. इससे आहत होकर महिला ने कई जगह शिकायत की थी. लेकिन सुनवाई नहीं हुई तो उसने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था. घटना 13 मई 2018 की बताई जा रही है. जब कार्रवाई का हवाला देकर जिले के 3 थानों का पुलिस बल महिला के घर पहुंच गया था. अब न्यायालय ने इन सभी पुलिसकर्मियों को घटना पर दोषी मानते हुए इनके खिलाफ धारा 354, 323 और 294 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.

ALSO READ THIS ARTICLE

रीवा में विधायक का गुंडाराज! धमकी के बाद जनपद सीईओ पर जानलेवा हमला (MLA’s goondaraj in Rewa! Deadly attack on District CEO after threat)

Crime news:आजमगढ़ में एक और श्रद्धा हत्याकांड, प्रेमिका के 5 टुकड़े कर शव कुएं में फेंका

Rewa, #Rewa Police, #Rewa News MP,

Related Articles