रीवाविंध्य

Rewa love story :आधी रात माँ के कमरे में प्रेमी को देख बेटा ने कर दिया कांड, अब मिली लाश

Rewa love story : आधी रात प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ाई महिला, नाबालिक बेटे ने लोगों के साथ मिलकर कर दिया हत्या

 

 

Rewa love story news: आपने प्रेम के किस्से तो कई सुने होंगे लेकिन प्रेम भी उम्र और अवस्था का ख्याल रखकर किया जाता है,परन्तु मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कई बच्चों की माँ रात रात प्रेमी के साथ गुजारती थी,

प्रेमी घर से खेत में पानी का मोटर चालू और बंद करने के लिए आता और अपनी प्रेमिका के साथ रात गुजारता था , ऐसा बहुत दिनों से होता आ रहा था, लेकिन बीते दिनों प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने आया हुआ था, लेकिन किस्मत खराब थी ठीक इसी वक्त नाबालिक बेटे की नींद खुल गई, और बेटे ने पूरा माजरा देख लिया, और उसने बाहर से कूंडी बंद करके खतरनाक प्लान बनाया, जिसको लेकर प्रेमी को उम्मीद नहीं थी, सबसे पहले बेटे ने अपने पिता को फोन करके सारी बात बताई, फिर पिता ने कई लोगों को लाठी डंडे के साथ घर भेजा.. और उसके बाद खौफनाक मंजर सामने आया, प्रेमी की कई दिनों के बाद नहर के किनारे लाश मिली, और प्रेमी अब इस दुनिया में नहीं रहा, उसे प्रेम करने की सजा दी गई और मौत के घाट उतार दिया गया ।

 

बैकुंठपुर के कसिहाई का मामला

 

पूरा मामला रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत कसिहाई गांव का बताया जा रहा है, जहां पर तीन दिन पहले हुई अंधी हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, महिला का पति मुख्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश चल रही है ।

 

 

Rewa love story: Son committed suicide after seeing lover in mother's room at midnight, now dead body found

 शक के आधार पर पुलिस ने की कार्यवाही

 

आपको बता दें कि कई दिनों से लापता मृतक युवक की जब पता नहीं चल रही थी, तो परिजनों ने

पुलिस पर दबाव डाला, तब जाकर शक की बुनियाद पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया, हिरासत में लेने के बाद जब अच्छे से पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आ गया.

पुलिस ने बताया कि महिला का उस युवक के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

और युवक अक्सर महिला के घर आया जाया करता था, और बंद कमरे में प्रेमिका के साथ अच्छी रातें बिताया करता था, लेकिन जैसे ही नाबालिक बेटे को इस बात की भनक लगी, तो उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया, उसकी बेदम पिटाई की गई थी. पुलिस ने पूरे प्रकरण में सुशील साहू उम्र 19 वर्ष, करुआ देवी साहू उम्र 38 वर्ष, राजेंद्र साहू 32 वर्ष, पवन साहू 21 वर्ष सहित नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जहां पर आरोपियों ने पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया है ।

आरोपियों ने बताया की लाठी डंडे से पीट-पीट कर युवक की हत्या की गई है, और हत्या करने के बाद बड़ी चालाकी से शव को 200 मीटर की दूरी पर स्थित नहर में ले जाकर फेंक दिया गया । जहां से शव को बरामद किया गया है।

Rewa में रेप पीड़िता के काटने पड़ेंगे हाँथ, वजह जान रह जायेंगे हैरान, आरोपी सुधार गृह में

 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.