रीवा

REWA LIVE HINDI KHABARक्षमता से अधिक खनिज का परिवहन कर रहे 05 वाहन पकड़ाए

रीवा ।

REWA LIVE HINDI KHABAR रीवा लगातार मिल रही शिकायतों एवं जिले में हो रहे खनिज के अवैध उत्खनन को लेकर कलेक्टर रीवा डॉ इलैयाराजा टी सख्त हो गए हैं।

कलेक्टर के निर्देश पर बीती रात खनिज विभाग की टीम ने खनिज अधिकारी रत्नेश दीक्षित के नेतृत्व में जिला मुख्यालय से तकरीबन 100 किलोमीटर दूर स्थित हनुमाना में दबिश दी है। की गई कार्रवाई में पुलिस ने 5 वाहनों को न केवल जब्त किया है बल्कि उनके खिलाफ प्रकरण तैयार कर कलेक्टर न्यायालय में पेश करने की बात कही जा रही है।

REWA LIVE HINDI KHABAR क्या था मामला : बता दें कि हनुमना में स्थित खनिज विभाग की पत्थर व पटिया की खदान अवैध खनन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं कई बार अवैध उत्खनन को लेकर कई बार नई दुनिया ने प्रमुखता से खबर का प्रकाशन किया था ।

REWA LIVE HINDI KHABAR जिसके बाद त्रिस्तरीय टीम का गठन कर कलेक्टर रीवा द्वारा अवैध उत्खनन को रोकने की बात कही गई थी बता देगी उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे होने के कारण यहां पर बड़े पैमाने पर अवैध उत्खनन होता है ,

REWA LIVE HINDI KHABAR लगे हुए मिट्टी के क्रेशर से निकलने वाली गिट्टी का परिवहन उत्तर प्रदेश के लिए किया जाता है जिसके कारण न केवल प्रदेश सरकार को रॉयल्टी का नुकसान होता है बल्कि खनिज का दोहन होता है।

ALSO Gujarat leader Hardik Patel का कांग्रेस से इस्तीफा, बीजेपी में होंगे शामिल!(Hardik Patel resigns from Congress, will join BJP)

#REWA LIVE HINDI KHABAR,

Leave a Reply

Related Articles