रीवा

Rewa News :गर्ल्स हॉस्टल में मचा वबाल, वार्डन और प्युन करते है गन्दी बात

Rewa News : Warden and Peon talk dirty in girls hostel

पंजाब के मोहाली एम एम एस कांड और भोपाल के आईटीआई छात्रा के विवाद के बाद अब रीवा के गर्ल हॉस्टल में भी उपजा विवाद

Rewa Girl Hostel : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आईटीआई छात्रा के प्राइवेट वीडियो विवाद और ब्लैकमेलिंग का मामला अभी थमा नहीं था कि रीवा के गर्ल हॉस्टल कॉलेज में भी बवाल मच गया है.


जिसके बाद गर्ल हॉस्टल की छात्राओं ने रीवा कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच कर अभद्रता और गंदी बात करने वाले हॉस्टल के कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है.

बता दें कि मंगलवार को छात्राओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपनी पीड़ा सुनाई। नवीन अनुसूचित जाति सीनियर छात्रावास बोदाबाद की छात्राओं ने बताया कि उनके साथ हास्टल में वार्डन द्वारा अभद्रता की जाती है,

इतना ही नहीं प्यून तक बत्तमीजी से बात करता है और अपशब्दों का प्रयोग करता हे। इसके अलावा खाना बनाने वाला रसोईयां भी अपशब्द कहता है, विरोध करने पर मारने व हास्टल से निकालने की धमकी दी जाती है। उन्होंने कलेक्टर से तुरंत जांच कराकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

बता दें कि छात्राओं ने साफ तौर पर हास्टल में अपनी जान को खतरा बताया है व किसी प्रकार की कोइ्र अप्रिय घटना उनके साथ होने पर घटना का जिम्मेदार हास्टल प्रबंधन को माना जाए कहा है।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि छात्राओं की शिकायत के बाद जिला प्रशासन पूरे मामले को गंभीरता से ले रहा है.
और जल्द ही हॉस्टल में व्याप्त अव्यवस्था और छात्राओं के प्रति दुर्व्यवहार और गंदी बातों को लेकर बड़ा एक्शन लिया जा सकता है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर चुके हैं सचेत

भोपाल के आईटीआई छात्रा का वीडियो ब्लैक मेलिंग का मामला सामने आने के बाद खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरे मामले की मानिटरिंग कर रहे हैं.
और उन्होंने स्पष्ट आदेश दिया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए.

इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश में संचालित सभी हॉस्टल और कॉलेजों में लड़कियों की सुरक्षा के प्रति सचेत रहने के लिए कहा है, अगर जिम्मेदारों ने सचेत तरह कर कार्य नहीं किया और छात्राओं को असुविधा हुई तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

ALSO Rewa News: भोजन के नाम पर बच्चों के साथ मज़ाक

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.