राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Nude Video :बेटी ने अपनी माँ का प्राइवेट वीडियो कर दिया वायरल

Nude Video : Daughter made her mother's private video viral

Mother nude video : राजस्थान के जोधपुर का है पूरा मामला

Mother Nude Video जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल मामला एक महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का है, जिसे उसकी ही बेटी ने वायरल कर दिया था।

वीडियो वायरल होने की बात महिला को तब पता चली, जब वो अपने रिश्तेदार के घर गई और अपना ही न्यूड वीडियो देखा। इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। फिलहाल मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Mother Nude Video पुलिस ने बताया कि पूरा घटनाक्रम करीब दो महीने पहले का है लेकिन अब आरोपियों को अरेस्ट करने के बाद सामने आया है। युवती ने पुलिस को शिकायत दी थी कि करीब दो महीने पहले वह अपने कमरे में थी और उसने ऐसे ही अपना एक एक वीडियो बना लिया था जिसे वह जल्द ही मोबाइल से डिलिट करने जा रही थी। लेकिन इसी दौरान बेटी ने आवाज लगाई और बेटी के लिए खाना बनाने चली गई। खाना बनाने के दौरान छह साल की बेटी मोबाइल पर गेम खेल रही थी कि इसी दौरान उसने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस बारे में पीडिता को पता नहीं चल सका।

Mother viral video :पीड़ित महिला जब कुछ दिन बाद जब वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई तो उसने वीडियो के बारे में जिक्र किया और उसे वीडियो दिखाया। पता चला कि वीडियो हजारों बार शेयर भी किया जा चुका है। इस वीडियो को और वायरल करने के नाम पर कुछ लोग उसे फोन कर संपर्क करने लगे और संबध बनाने का दबाव बनाने लगे साथ ही पच्चीस लाख रुपयों की मांग करने लगे।

nude video, #viral video, #Rajasthan news, #jodhpurs news,

Leave a Reply

Related Articles