मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Mp weather:रीवा, सतना सीधी मैं मौसम विभाग का अलर्ट, पड़ेगी कड़ाके की सर्दी

Mp rewa weather live (rewa me aaj ka mausam) : मध्यप्रदेश के कई जिलों के लिए मौसम विभाग में जारी किया अलर्ट

 

 

 

 

Mp rewa sidhi weather live update :नए साल 2024 के आगमन से ही प्रदेश के कई जिलों में कड़ाके की ठंड पड रही है. मध्यप्रदेश में न्यूनतम तापमान के साथ कोहरा दर्ज किया गया है.आने वाले दिनों में बारिश के साथ कड़ाके की सर्दी पड़ने का अनुमान जताया गया है.मौसम विभाग के मुताबिक रीवा (rewa wheather )  सीधी मऊगंज सिंगरौली जिलों में कड़ाके की ठंड के साथ बारिश का अनुमान जताया गया है.

Rewa WHEATHER news today: Heavy rain expected in Rewa, Sidhi, Singrauli, Meteorological Department issued yellow alert
Rewa WHEATHER news today:

रीवा,सतना सहित इन जिलों में जारी किया गया अलर्ट (rewa wheather live update) 

 

मौसम विभाग के मुताबिक रीवा(rewa wheather ) ,सतना, मऊगंज जिलों में घना कोहरा के चलते विजिबिलिटी 200 से 800 मीटर के बीच में रह गई है.जिसके चलते जिले में कडाके की ठंड पड़ रही है.आने वाले दिनों में रीवा सहित इन जिलों में तापमान में और गिरावट देखी जा सकती है.बढ़ते ठंड के चलते आम लोगों की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं. 6 जनवरी के बाद पश्चिमी विक्षोभ के चलते मध्य प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश हो सकती है.

 

इन जिलों में आज सुबह हुई बारिश

प्रदेश के रीवा सतना सीधी में हल्की बारिश सुबह में हुई है जिसके चलते इन जिलों में तापमान में गिरावट दर्ज की हैं.प्रदेश के कई जिलों में घना कोहरा के चलते दो दिनों से धूप नहीं खिली है.

 

24 घंटे में इन जिलों में हुई बारिश

पिछले 24 घंटे में प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिला है. रीवा,सतना, भोपाल, भिंड,दतिया, शिवपुरी,गुना,अशोकनगर, राजगढ़,सीहोर,विदिशा, देवास,इंदौर,छतरपुर,खरगोन,खंडवा जिलों में हल्की बारिश हुई.

Rewa WHEATHER news today : रीवा, सीधी, सिंगरौली में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.