रीवा

Rewa CORONA :सावधान! बिना मास्क बाहर निकले तो आपका भी कट सकता है चालान

सावधान! बिना मास्क बाहर निकले तो आपका भी कट सकता है चालान,

रीवा के इन चौराहों पर पुलिस कर रहीं है चेकिंग

REWA CORONA NEWS : रीवा । कोरोना को लेकर प्रशासन अब चौकन्ना हो रहा है, लापरवाही बरतने वाले लोगों पर अब शिकंजा कसना शुरू हो गया है, जिसके तहत पुलिस अब बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर जुर्माना लगाना शुरू कर दिया है ।

रीवा के इन चौराहों पर कर रही है पुलिस चेकिंग

REWA UPDATE ON CORONA : रीवा शहर में सिरमौर चौराहा, सिविल लाइन थाना, हॉस्पिटल चौराहा सहित शहर के मुख्य चौराहो पर पुलिस लापरवाही बरतने वाले लोगों को पकड़कर जुर्माना के साथ समझाइस भी दे रहीं है ।
अगर आप भी शहर में जरुरी कार्यों और शॉपिंग के लिए जा रहे है तो कोरोना से बचाव के लिए मास्क जरूर लगायें। और बाजार में संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का भी जरूर पालन करें ।
आवश्यक हो तभी बाजार में निकलें ।

प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर पहले ही आगाह कर चुके है और प्रदेश के लोगों से कोरोना गाइडलाइन पालन करने की अपील कर चुके है ।

MP: 23 मार्च को पूरे प्रदेश में दो बार गूंजेगा सायरन, CM Shivraj Singh ने किया ऐलान

23 मार्च को पूरे मध्यप्रदेश में दो बार सायरन बजाया जाएगा. सीएम शिवराज ने बताया कि इस दौरान सभी लोग मास्क लगाने और दो गज की दूरी बनाने का संकल्प लेंगे. इस दौरान जो जहां होगा 2 मिनट के लिए वहीं रूक जाएगा.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसके मद्देनजर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा, ’23 मार्च सुबह 11 बजे और शाम 7 बजे सभी शहरों में

सायरन मास्क लगाने और दो गज की दूरी बनाने का संकल्प दिलाया जाएगा.’ इस दौरान जो जहां है, वहीं दो मिनट खड़े रहकर मास्क लगाने और एकदूसरे से दूरी बनाए रखने का संकल्प लेगा.

सीएम चौहान ने कहा, ‘कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना बहुत जरूरी है. इसलिए यह संकल्प अभियान हम शुरू कर रहे हैं. स्थिति हाथों से बाहर निकले, इसके पहले ही हम संभल जाएं.’ उन्होंने बताया कि इंदौर और भोपाल सहित अन्य जगहों से

पिछले महीने की तुलना में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले ज्यादा आ रहे हैं जो कि चिंता का विषय है. आमजन को इस महामारी से बचाने के लिए राज्य सरकार अपना दायित्व निर्वहन करेगी

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए एक बार फिर दुकानों के सामने ग्राहक के खड़े होने के लिए गोले बनाए जाएंगे. आम जनता में मास्क बांटे जाएंगे साथ ही उन्हें मास्क उपयोग के लिए भी जागरूक किया जाएगा. सीएम ने कहा कि वे खुद भी इस कार्य को देखेंगे, आवश्यक हुआ तो वे खुद भी गोले बनाएंगें. चौहान ने कहा कि ‘मेरी होली-मेरे घर’ के नारे को त्यौहार पर

REWA MP CORONA CASE : डेली रूटीन में उतारा जाएगा. उन्होंने कहा कि त्यौहार पारिवारिक स्तर पर पूरी सावधानियों के साथ मनाए जाएं. उन्होंने कहा कि संक्रमण को रोकना हम सभी के हाथ में हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना के वायरस से बचने के लिए मास्क एक अचूक उपाय हैं।

ALSO READ

Rewa News : धान खरीदी केंद्र में की जा रही धांधले बाजी

Leave a Reply

Related Articles