रीवा

Rewa News :भाई को बहन से हो गया प्यार, न मानने पर जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास

Rewa News: Brother fell in love with sister, attempted suicide by consuming poison
MP REWA News: प्रेम में पागल प्रेमी जोड़े ने पिया कीटनाशक जहर, जानिए पूरा मामला
रीवा (Rewa )जिले के मऊगंज का है पूरा मामला

Rewa MP News: मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa )जिले में भाई बहन के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. बताया गया कि रीवा जिले के मऊगंज (Rewa Mauganj )में रिश्ते के भाई बहन को आपस में प्रेम हो गया . और दोनों लोग शादी करने को तैयार हो गए . लेकिन घरवालों की मर्जी के सामने उनकी नहीं चल रही थी. जिससे परेशान होकर ए दोनों प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने का प्रयास किया.

रिश्ते में है भाई बहन

रिश्ते के है भाई-बहन जो खबर आ रही है उसके तहत कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या करने वाले नाबालिग प्रेमी रिश्ते के भाई-बहन बताए जा रहे है। माना जा रहा है कि उनका रिश्ता ही प्रेम जीवन में बाधा बन रहा था। शायद यही वजह रही कि दोनों ने अपनी जीवन लीला को ही सामाप्त करने का मन बना लिया और आत्महत्या का प्रयास किया। बहरहाल नाबालिग लड़के-लड़की के द्वारा उठाए गए आत्महत्या मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही इस घटना की पूरी सच्चाई सामने आ पाएगी, कि दोनो ही बच्चे एक दूसरे से प्रेम करते थें या फिर कीटनाशक पीने के पीछे की वजह कुछ और ही है

पुलिस करेगी मामले की पूरी जांच

घटना के संबंध में बताया गया कि शुरुआती संदेह के आधार पर पाया गया दोनों आपस में प्रेम करते थे, और परिजनों की रुकावट की वजह से दोनों ने आत्महत्या का प्रयास किया है. फिलहाल रीवा पुलिस(Rewa Police )पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. आखिर दोनों ने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया … इसका खुलासा जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा .

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: रीवा कलेक्टर ने इन कर्मचारियों की कर दी सेवा समाप्त.. जानिए पूरा मामला

Avinash की Bagheli बुधिया (Budhiya Movie ) हुई इंटरनेट में लीक! जानिए पूरा मामला

Rewa News, #Rewa, #Mppolice, #news,

One Comment

Leave a Reply

Related Articles