रीवाविंध्य

Rewa News: दहेज़ में कार नहीं मिली तो पति ने फंदे पर लटकाकर की पत्नी की हत्या!

MP REWA NEWS: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में हैवानियत की हदें पार, दहेज में कार नहीं मिली तो कर दी हत्या!

Rewa MP NEWS: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नवविवाहिता पत्नी की हत्या केवल इसलिए कर दी गई कि दहेज में कार नहीं मिली थी. नवविवाहिता पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है.
मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल वालों ने अल्टो कार की डिमांड किया था, जिसे वह पूरा नहीं कर पाए.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने बताया है कि नवविवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या करके फांसी के फंदे पर लटकाया गया है या यह आत्महत्या का मामला है.

सात माह पूर्व हुई थी शादी बताया गया है कि गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत शिवपुर्वा निवासी महिमा नामदेव पत्नी अनूप नामदेव 22 वर्ष की शादी सात माह पूर्व अप्रैल माह में धौचठ निवासी अनूप के साथ हुई थी। मायके वालों को यह नहीं पता था कि अपने कलेजे को टुकडे़ को जहां वह विदा कर भेज रहे हैं वहीं से उन्हें एक दिन उसकी मौत की सूचना मिलेगी।

पति ने की हत्या

आरोप है कि जब यह घटना हुई तब घर में केवल महिला और उसका पति था। महिला की सास रिश्तेदारी में कहीं गई थी, ससुर रीवा स्थिति अपनी दुकान में आ गया था। माना जा रहा है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसे फांसी पर लटका दिया होगा। फिलहाल इस आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

महिला की मौत पर मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला की हत्या हुई है या उसने फांसी लगाई है इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

अवनीश पाण्डेय, थाना प्रभारी चोरहटा

ALSO READ THIS ARTICLE

Rewa News: दुष्कर्म का विरोध करने पर महिला को छत से फेका,आरोपी को हुई….

Rewa News:राजेंद्र शुक्ला फिर बनेंगे ऊर्जा मंत्री, दिसंबर में होगा मंत्रिमंडल विस्तार

Avinash की Bagheli बुधिया (Budhiya Movie ) हुई इंटरनेट में लीक! जानिए पूरा मामला

Leave a Reply

Related Articles