रीवा

Rewa News:पोलिंग एजेंट की पत्नी से प्यार में छेड़खानी हत्या, फिर आत्महत्या,जानिए पूरी कहानी (Rewa News Today , Murder in Rewa )

Rewa News: Polling agent’s wife molested, murdered, then suicide, know the full story

रीवा के गोविंदगढ़ का है पूरा मामला

Rewa News MP (रीवा न्यूज ) :रीवा (Rewa ) में आज पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरु होते ही एक महिला की हत्या(Murder ) और युवक के आत्महत्या (Suicide ) की घटना से हड़कंप मच गया। युवक ने पहले घर में अकेली महिला का धारदार हथियार से गला रेता जिसके बाद उसने फांसी पर झूलकर सुसाइड कर लिया। इस घटना में जहां युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई तो वहीं महिला ने अस्पताल (Hospital ) पहुंचने के बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है।

दरअसल रीवा (Rewa ) में हुई हत्या व आत्महत्या की यह घटना गोविंदगढ़ थाना (Rewa Govindgadh Thana) के शिवपुरवा चौकी क्षेत्र की है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम गढ़वा निवासी सोमवती मिश्रा शुक्रवार की सुबह घर पर अकेली थी। महिला का पति गांव में ही चल रहे मतदान के दौरान पोलिंग बूथ एजेंट का काम करने गया था। सुबह तकरीबन 8 बजे चन्द्रमणि तिवारी नाम का युवक महिला के घर पहुंचा जिसने महिला के साथ पहले तो डंडे से मारपीट की जिसके बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इधर घटना के कुछ ही देर बाद आरोपी चन्द्रमणि की उसी के घर के पीछे बने तालाब की मेड़ में पेड़ से लटकती लाश देखी गई।

इस घटना में युवक की मौत(Death) के बाद घायल महिला ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। सूचना मिलते ही शिवपुरवा चौकी पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाते हुए मामले की पड़ताल शुरु कर दी है।

महिला के पति से चल रहा था विवाद


गला रेतकर हुई महिला की हत्या(Murder ) के पीछे आरोपी और महिला के पति के बीच चल रहा विवाद बताया जा रहा है।

महिला के पति सचितानंद मिश्रा ने बताया कि वह किराने की दुकान संचालित करते है और अपनी दुकान से उन्होंने आरोपी को भगा दिया था, चूंकि आरोपी युवक आपराधिक प्रवत्ति का था और वह नशे में रहता था। पीड़ित पति का कहना है कि आरोपी काफी दिनों से उन्हें मारने की फिराक में था लेकिन उनकी जगह उसने पत्नी की हत्या कर दी।

आरोपी के खिलाफ महिला ने की थी छेड़खानी की शिकायत


आत्महत्या करने वाले जिस युवक ने महिला की हत्या की उसी महिला ने युवक के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया गया कि युवक काफी समय से महिला को परेशान करता था.

जिसके द्वारा की गई छेड़खानी की शिकायत भी थाने में की गई थी। महिला के पति का कहना है कि आरोपी लगातार छे़डखानी के मामले में समझौते का दबाव बना रहा था और उन्हें धमकी भी दे रहा था ।

एकतरफा प्यार का मामला

महिला की हत्या (Women Death) और युवक द्वारा आत्महत्या करने की इस घटना के पीछे एकतरफा प्यार की आशंका भी जाहिर की जा रही है। बताया जाता है कि युवक महिला को पाने की कोशिश में हर संभव प्रयास कर चुका था.

लेकिन महिला अपने परिवार के साथ खुश थी जिसके चलते युवक उसे लगातार परेशान भी करने लगा था। माना जा रहा है कि युवक महिला के एक तरफा प्यार में आकर उसकी हत्या की और फिर खुद फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर लिया।

गांव में एक साथ हुई हत्या और आत्महत्या की घटना के बाद शिवपुरवा चौकी प्रभारी सुशील सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई है।

हांलाकि पुलिस ने हत्या और आत्महत्या के कारणों को स्पष्ट नहीं किया है लेकिन प्रथम द्रष्टया मामला एक तरफा प्यार का ही प्रतीत हो रहा है। पुलिस का मानना है कि अगर वजह रंजिश होती तो आत्महत्या जैसा कदम उठना मुमकिन नहीं था। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू पर जांच कर घटना की सही वजह जानने का प्रयास कर रही है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Palm Line : बहुत कम किस्मतवालों के हाँथ में होता है ये X क्रॉस निशान, जानिए किस्मत का कनेक्शन

Sariya Rate Today : 40 हजार के नीचे आया सरिया का रेट, जानिए आज का रेट

आप इस खबर को इंग्लिश में भी पढ़ सकते है

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.