रीवा

Rewa Murder: यात्री प्रतीक्षालय में मर्डर से हड़कंप,

Rewa MP: शाम को घर के लिए निकला, सुबह मिली लाश:रीवा के यात्री प्रतीक्षालय में मोची की हत्या, सिर पैर में चोट के निशान..

MADHYAPRADESH REWA MURDER NEWS: रीवा जिले के अतरैला थाना स्थिति अतरैला बाजार से शाम को घर के लिए निकले मोची की सुबह गांव के नजदीक बने यात्री प्रतिक्षालय में लाश मिली है।

मृत युवक को देख मंगलवार की सुबह 7 बजे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया है। हत्या की आशंका को लेकर FSL यूनिट को बुलाया है।

वहीं सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला ने टीम के साथ मौका-मुआयना किया है। साथ ही वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य एकत्र किए है। मृतक के सिर पैर में चोट के निशान मिले है। प्रथम दृष्टया पुलिस हत्या मान रही है।

खैरहाई कोनी कला का रहने वाला है मृतक अतरैला थाना प्रभारी उपनिरीक्षक कन्हैया सिंह बघेल ने बताया कि 13 दिसंबर की सुबह गांव के नजदीक बुचगड़ा यात्री प्रतिक्षालय में एक लाश दिखी है। मौके पर गए तो मृतक की शिनाख्त दादू भाई वर्मा पुत्र ददल्ली वर्मा 40 वर्ष निवासी खैरहाई कोनी के रूप में हुई है।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। साथ ही सिर पैर और चेहरे में गंभीर घाव के निशान मिले है।परिजनों की मानें तो मृतक मोची का काम करता है। वह सोमवार की शाम अतरैला स्थित बाजार से काम बंद कर घर जा रहा था। इसके बाद रात तक घर नहीं पहुंचा।

परिजन इंतजार में परेशान रहे। सुबह पुलिस के पास गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने जाने वाले ही थे। तभी समीपी गांव में यात्री प्रतीक्षालय में लाश मिलने की खबर आई। आरोप है कि दादू भाई की हत्या की गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर
अतरैला से सेमरिया मार्ग स्थित बुचगड़ा यात्री प्रतीक्षालय रोड पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया।

वहीं मौके पर तहसीलदार उमेश तिवारी, एसडीओपी विनोद सिंह परिहार अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल और आस पास के थानों का बल मौके पर पहुंच गया। परिजनों को समझने की कयादत में घंटों प्रशासन लगा रहा।

तब परिजनों ने शव को उठाकर अतरैला बाजार में रीवा रोड़ पर रखकर बैठ गए। परिजनों ने तहसीलदार उमेश तिवारी एसडीओपी को अपनी लिखित मांगों को दिया और आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाई है काफी देर शाम 6 बजें तक थाना प्रभारी और एसडीओपी ने शव को पुलिस वाहन में रखकर रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रवाना किया।

घटना स्थल पर ब्लाक अध्यक्ष प्रतिनिधि व्ही डी पाण्डेय किसान कांग्रेस नेता तरुणेन्द्र द्विवेदी ने परिजनों से मिलकर परिजनों को सांत्वना दी वहीं पूर्व विधायक राजकुमार उमर्लिया कान्ति दुबे ने परिजनों से मिलकर मृतक परिवार को सांत्वना दी एवं हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

#REWA, #REWA MURDER ,

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: रीवा एयरपोर्ट को लेकर CM की बड़ी सौगात, 206 करोड़ रूपये हुए स्वीकृत

Rewa News:पोलिंग एजेंट की पत्नी से प्यार में छेड़खानी हत्या, फिर आत्महत्या,जानिए पूरी कहानी (Rewa News Today , Murder in Rewa )

Leave a Reply

Related Articles