रीवा

MP REWA NEWS सिरफिरे युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को जिन्दा जलाया

रीवा। (Rewa News )मध्यप्रदेश के रीवा में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने युवती को जिंदा जला दिया।बताया जा रहा है कि जलाने के बाद आरोपी ने युवती को हॉस्पिटल में दाखिल कराया और फरार हो गया था।

MP REWA NEWS TODAY पुलिस ने दर्ज मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।मामला रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र देवरी गांव का है। जानकारी के मुताबिक सिरफिरे आशिक आनंद पटेल के बुलाने पर 25 वर्षीय युवती घर से 100 मीटर दूर रात 1 बजे मिलने गयी थी।

MP NEWS VINDHYA इस दौरान युवक छेड़खानी करने लगा, प्रेमिका ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने कैरोसिन डाल कर आग लगा दी। घटना को अंजाम देने वाला आंनद पटेल ही गंभीर हालत में युवती को लेकर संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल पहुंचा था।

आरोपी ने युवती को इलाज कराने के लिए भर्ती कराया और जैसे ही परिजन अस्पताल पहुंचे तो वह मौका देखकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में युवक का भी हाथ जल गया था।आरोपी की माने तो चुनरी में आग लगने से युवती झुलसी थी

और उसने आग बुझाने का उसने पूरा प्रयास किया था। पुलिस के अनुसार घटना 1 तारीख की रात 1 बजे की है परिजनों ने 2 दिन बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

ALSO Rewa LOKAYUKT :रीवा लोकायुक्त ने रिश्वतखोर जनपद CEO को दबोचा

#REWA MP NEWS,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.