रीवा

Rewa News : स्कूल परिसर हुआ लहूलुहान, छात्र की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

Rewa News : School campus bled, student brutally murdered with knife

पूरा विवाद मोबाइल में लगे स्टेटस की वजह से आया है सामने , व्हाट्सएप स्टेटस बना छात्र की मौत का कारण

Rewa News MP : मध्य प्रदेश (MADHYAPRADESH ) के रीवा (Rewa) जिले में स्कूल परिसर के अंदर ही छात्र की चाकू से हत्या ने हड़कंप मचा दिया है , जानकारी के मुताबिक पूरा विवाद मोबाइल में स्टेटस की वजह से सामने आया है. जहां पर 2 छात्रों के बीच विवाद बढ़ता गया ,

गैंगरेप की घटना से शर्मशार हुये रीवा (Rewa News) जिले में कक्षा 9वीं के छात्र की स्कूल परिसर में ही चाकुओं से गोदकर की गई हत्या से सनसनी फैल गई है। छात्र के हत्या की यह घटना जिला मुख्यालय से महज 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बैकुण्ठपुर थाने की है जहां साथियों के साथ स्कूल जा रहे नौंवी कक्षा के छात्र की दूसरे गुट के छात्रों ने मारपीट करते हुय चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

छात्र गुटों के बीच हुये विवाद में हत्या की वजह मोबाइल फोन पर सोशल मीडिया में लगा स्टेटस बताया गया जिसे देखकर मृतक ने हंसी उड़ाई थी, महज इतनी सी बात पर दूसरे गुट के छात्रों ने उस पर हमला कर चाकू घोंप दिया जिसमें घायल हुये छात्र की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई है। सूचना मिलते ही बैकुण्ठपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई है.

और छात्रकी हत्या करने वालों की तलाश शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि वारदात में स्कूली छात्र ही शामिल थे।

साथी छात्र ने सुनाया आंखो देखा हाल…

छात्र की हत्या के वक्त मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी छात्रसचिन वर्मा ने बताया कि गोविंद विश्वकर्मा निवासी नेबुहा कक्षा नौंवी का छाऋ था। रोजाना की तरह गोविंद सहित सभी साथी छात्र स्कूल की ओर जा रहे थे.

तभी दूसरे गुट के छात्रों ने उन्हें ग्राउण्ड के बीच रोक लिया और गोविंद से वाद विवाद करने के बाद चले गए जिसके महज चंद मिनटों के बाद वहीं छात्र दोबारा से हाथ में डंडा व रॉड लेकर दौड़ते हुए आए और गोविंद को घेरकर मारपीट करने लगे तभी किसी ने गोविंद के सीने और पेट में चाकू घोंप दिया जिससे गोविंद जमीन पर गिरकर तड़पने लगा।

अस्पताल पहुंचते ही छात्र की मौत

साथी छात्रों के शोर मचाने पर लहूलुहान हालत में पडे़ घायल को स्थानीय लोग आनन फानन में बैकुण्ठपुर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से चिकित्सकों ने छात्र की हालत को गंभीर देख संजय गांधी अस्तपाल के लिये रेफर कर दिया और जब परिजन छात्र को लेकर रीवा पहुंचे तभी चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिये अस्पताल की मरचुरी में शिफ्ट करा दिया है और वारदात में शामिल छात्रों की तलाश शुरु कर दी है.

ALSO READ THIS ARTICLES

MP NEWS: मामा ने भांजी का 5 साल तक किया दुष्कर्म, वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल

रीवा का पोर्न स्टार! वेबसाइट पर पत्नी के वीडियो और फोटो देख हैरान हो गया पति, पत्नी की करतूत हुई उजागर

Leave a Reply

Related Articles