मध्यप्रदेश

MP news : शिवराज सिंह लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, मोदी के करीबी ने किया खुलासा

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने किया खुलासा, केंद्र सरकार में बनेंगे मंत्री

 

 

MP NEWS : भोपाल पहुंचे महाराष्ट्र के नेता और केंद्र सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने बताया है कि 2024 लोकसभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान सांसदी का चुनाव लड़ेंगे, और उसके बाद केंद्र सरकार में मंत्री बनेंगे. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दक्षिण भारत की जिम्मेदारी सौंपी है, जहां पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले कई दिनों में दौरे कर चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है कि इस बार मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के सांसदों की विजय हो, इसके लिए पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है.

 

 मुख्यमंत्री मोहन यादव पहुंचे राजस्थान

Mohan Yadav bhajanlal

मध्य प्रदेश और राजस्थान के बीच नदी विवाद लंबे समय से अटका हुआ है, जिसको लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बड़ी पहल की है, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राजस्थान पहुंचकर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की है, और उम्मीद है कि जल्द ही दोनों राज्यों के बीच नदी विवाद को लेकर समझौता हो जाएगा, जल्द ही एम ओ यू साइन हो सकता है.

 

 

  छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर बड़ा खेल की तैयारी में बीजेपी

 

आपको बता दें कि कमलनाथ के गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बड़ी तैयारी शुरू कर दी है, भारतीय जनता पार्टी हर हाल में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जीतना चाहती है और इसके लिए बीजेपी ने मध्य प्रदेश को 7 क्लस्टर में बांटा है,

और प्रभारी नियुक्त किए गए हैं जबलपुर महाकौशल के प्रभारी कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल हैं और उन्हीं के हिस्से में छिंदवाड़ा की सीट आती है । जिसके लिए पार्टी के नेता लगातार लंबी कोशिश कर रहे हैं, चुनाव जीतने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सबसे पहले छिंदवाड़ा का ही दौरा किया था ।

CM MOHAN YADAV : मोहन यादव का एक माह कार्यकाल कैसा रहा.. किस फैसले ने मचाया सबसे ज्यादा शोर

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.