मध्यप्रदेश

Mp news:कुत्ते के भौंकने पर मचा बवाल, बुजुर्ग महिला की गई जान

MP News: कुत्ते के विवाद में आरोपी ने बुजुर्ग महिला पर किया हमला,चली गई जान

Mp news:कुत्ते के भौंकने पर मचा बवाल, बुजुर्ग महिला की गई जान


 

 

 

MP News: कुत्ते के विवाद में आरोपी ने बुजुर्ग महिला पर किया हमला,चली गई जान

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के इंदौर में कुत्ते के भौंकने को लेकर बड़ा विवाद का मामला प्रकाश में आया है.इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर में राकेश गोयल ने 78 वर्षीय बुजुर्ग को पेट पर लात मार दी.सिर में चोट आने की वजह से बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

 

कुत्ते के भौंकने पर हुआ था विवाद

 

 

विवाद का कारण यह पता चला है कि मृतक बुजुर्ग महिला का एक पालतू कुत्ता है.जो कि आरोपी पर भोंक रहा था. इस दौरान आरोपी ने बुजुर्ग महिला को कहा कि अपने डॉग को बांधकर रखें.इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. जिसके चलते आरोपी ने बुजुर्ग महिला की पेट पर जोर से लात मार दिया.जिससे बुजुर्ग महिला जमीन पर गिर गई.सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इस पूरे मामले में पुलिस ने महिला के मृतक शरीर का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

 

 

 

पुलिस ने शुरू की जांच

 

 

पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. आजाद नगर थाने के जांच अधिकारी ने बताया है कि मृतक शीला पति रमेश उम्र 70 वर्ष की महिला थी. जांच की प्रथम दृष्टि में घर वालों से पूछताछ में पता चला कि इस इलाके में रहने वाले रमेश गोयल नाम के व्यक्ति हैं जिसके द्वारा महिला के पेट पर लात मारी गई.जिस महिला के मुंह से ब्लड निकलने के कारण उसकी मौत हो गई है.

Rewa News : डाकिया चिट्ठी छोड़ रीवा की नाबालिक लड़की को लेकर हुआ फरार

Leave a Reply

Related Articles