News

MP CRIME NEWS: माँ -बेटी ने मिलकर पति की हथौड़े से कर दी निर्मम हत्या!वजह चौंकाने वाली

MP NEWS: Mother-Daughter brutally murdered husband with hammer! Reason is shocking!

MP NEWS: मध्यप्रदेश के सबलगढ़ में हत्या का बेहद ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, यहां एक पत्नी नें अपने ही हाथों हथौड़े से पीट पीट कर हत्या कर दी। घटना में खास बात यह है कि पत्नी ने पति की हत्या करने में पुत्री की मदद ली लेकिन मां और बेटी को हत्या करते हुए बेटे ने अपनी आंखो से देख लिया जो अब पिता की हत्या का प्रत्यक्षदर्शी बन गया है।

पुलिस ने फिलहाल म्रतक की पत्नी और पुत्री दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रथम द्रष्टया हत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल मामला सबलगढ़ नगर के महाराणा प्रताप नगर का है, जहां रहने वाले राजकुमार पांडे की घर के अंदर ही हथौड़े सिर को कुचलकर हत्या कर दी गई। राम कुमार की हत्या किसी और नें नहीं बल्कि उन्ही की पत्नी गिरजा देवी और पुत्री राधिका नें मिलकर की है।]

घटना के प्रत्यक्षदर्शी राजकुमार के पुत्र भूपेन्द नें पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम तकरीबन 7 बजे पिता अपने कमरे में थे तभी अचानक से उनके चीखने की आवाज आई। पुत्र ने जब पिता के कमरे में जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था.

लेकिन खिड़की से देखने पर नजर आया कि पुत्री राधिका पिता के ऊपर बैठी है और पत्नी पति के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ समला किये जा रही है। पुत्र ने मां और बहन को पिता की हत्या करते अपनी आंखो से देखने के बाद कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया और थाने पहुंच कर पुलिस को आपबीती सुनाई।

मौके पर पहुंची पुलिस नें कमरे के अंदर राजकुमार का खून से सना शव पाया जो हथौड़े से बुरी तरह कुचला हुआ था। पुलिस नें मौके से मां और बेटी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और मौके से खून लगा हुआ हथौड़ा भी जप्त किया है।

हांलाकि इस घटना की सही वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। प्रथम द्रष्टया हत्या की वजह पारिवारिक कलह मांनी जा रही है जिसे लेकर अक्सर पति पत्नी के बीच झगड़े भी हुआ करते थे। पुलिस ने फिलहाल शव का पीएम कराया और हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa का युवक दिन में पिता था 40 सिगरेट, खेलते समय आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Leave a Reply

Related Articles