रीवा

MP LIVE SUICIDE CASE रीवा में UPSC की तैयारी करने वाले छात्र ने किया सुसाइड

रीवा (Rewa News): रीवा में UPSC की तैयारी करने वाले छात्र ने किया सुसाइड, घर से 100 मीटर दूर किराये का कमरा लेकर करता था पढ़ाई, आत्महत्या के कारण अज्ञात।

MP LIVE SUICIDE CASE रीवा शहर के समान थाना अंतर्गत इंदिरा नगर में एक युवक के सुसाइड का मामला सामने आया है। पड़ोसियों की मानें तो शनिवार की दोपहर जब परिजन खाना देने पहुंचे तो युवक की लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई मिली है।

ऐसे में मोहल्ले के लोगों को जानकारी देने के बाद पुलिस को अवगत कराया।सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पंखे से लटक रहे शव को उतारकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

वहीं समान पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के बयान के आधार पर फिलहाल पुलिस ने सुसाइड के कारणों को अज्ञात माना है।

मिली जानकारी के मुताबिक धमेन्द्र साहू पिता हरिशरण साहू (22) निवासी इंदिरा नगर गांव शिवराजपुर नईगढ़ी है घर से 100 मीटर दूर किराये का कमरा लेकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था।

MP LIVE SUICIDE CASE होनहार छात्र की पढ़ाई में कोई व्यवधान न पैदा हो, ऐसे में परिजन रोजाना दोपहर और रात को खाना पहुंचाने किराये के कमरे पर जाते थे।लेकिन शनिवार की दोपहर जब खाना देने पहुंचे तो कमरे के अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए।

ऐसे में तुरंत मां और बाप को सूचना देकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया। जानकारी के बाद पहुंची ​पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है।

आत्महत्या की वजह नहीं आई सामनेपुलिस ने फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर आगे की जांच कर रही है। वहीं मृत युवक के मोबाइक फोन कॉल की डिटेल्स आदि की जानकारी एकत्र की जा रही है।

हालांकि घटनास्थल के आसपास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन पुलिस हर प​हलू की जांच कर रही है। वहीं मोहल्ले के लोगों का दावा है कि युवक होनहार था। घर में पढ़ाई डिस्टर्ब होती थी। ऐसे में 100 दूर​ किराये का कमरा लेकर पढ़ाई करता था। लेकिन अज्ञात कारणों से आत्महत्या कर ली है। Rewa:होटल में प्रेमिका से दुष्कर्म कर वीडियो कर दिया सोशल मीडिया में वायरल

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.