मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीयरीवा

MP Cabinet : MP में कल शपथग्रहण,18 मन्त्री लेंगे शपथ

MP MOHAN YADAV CABINET NEWS : मध्यप्रदेश में कल होगा शपथग्रहण, राज्यपाल 3:30 बजे दिलाएंगे नए मंत्रियों को शपथ

MP Cabinet: Swearing-in tomorrow in MP, 18 ministers will take oath

MP MOHAN YADAV CABINET NEWS : मध्य प्रदेश में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के बाद मंत्रियों की शपथ ग्रहण के लिए जारी उठा पटक में अब विराम लग गया है । मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव(CM Mohan Yadav) 7 दिन के अंदर तीन बार दिल्ली दौरा कर चुके हैं । जहां पर वह पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित प्रधानमंत्री और गृह मंत्री सहित पार्टी के बड़े नेताओं से मिल रहे हैं। बताया गया है कि 18 मंत्रियों के नाम पर सहमति बन गई है। सोमवार को दोपहर 3:30 बजे राज्यपाल मंगू भाई राज भवन में नए मंत्रियों (Mp cabinet news) को शपथ दिलाएंगे।

मंत्री पद के संभावित चेहरे

 

प्रदुमन सिंह तोमर

 

एदल सिंह कसाना

नारायण सिंह

राकेश शुक्ला / अमरीश गुड्डू

प्रदीप लारिया

राकेश सिंह

प्रह्लाद पटेल

कैलाश विजयवर्गीय

ब्रजेंद्र प्रताप सिंह

रीति पाठक

उदय प्रताप सिंह

मनीषा सिंह

अर्चना चिटनीस

विक्की ध्रुव नारायण के भतीजे

विश्वास सारंग

रामेश्वरम शर्मा

कृष्ण गौर

नागर सिंह चौहान

निर्मला भूरिया

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिल्ली में जाकर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से भेंट किया , इसके पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से शिष्टाचार मुलाकात किया।

 

शिवराज को किनारे करना बीजेपी को पड़ रहा भारी!


mp cm mohan yadav
mp cm mohan yadav

आपको बता दें कि बीते दिन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कटनी दौरे पर थे, जहां पर लाडली बहनों ने शिवराज से लपटकर जमकर अपना प्यार जताया, इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी भावुक हो गए। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब शिवराज सिंह चौहान भावुक हुए हो। इसके पहले भी कई बार वह लाडली बहनों से मिलकर भावुक हो चुके हैं ।
कई बार सुना गया है कि लोगों में धारणा बन गई है कि वोट तो महिलाओं ने शिवराज सिंह चौहान के नाम पर डाला, लेकिन मुख्यमंत्री के पद पर किसी और को बैठा दिया गया।
हालांकि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

cm mohan yadav :मुख्यमंत्री बनने के बाद रीवा आ रहे हैं मोहन यादव मिल सकती है बड़ी सौगात

Leave a Reply

Related Articles