EntertainmentViral video

Malaika Arora Photos ने अपनी अदाओ से ढहाया कहर,रात में थक जाते है अर्जुन कपूर

ब्रालेस ड्रेस पहनकर Malaika Arora ने अपनी अदाओ से दिखाया हॉटनेस का कहर, 49 की उम्र में भी लगती है एटम बम

Malaika Arora Braless Photos: ब्रालेस ड्रेस पहनकर Malaika Arora ने अपनी अदाओ से दिखाया हॉटनेस का कहर, 49 की उम्र में भी लगती है एटम बम, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) जब भी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न की ऐसी चिंगारी लगाती हैं कि फोटोज आग लगा देती हैं. इस बार मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेस होकर इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी कि उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया. एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस पहने कैमरे में कैद हुईं.

actress malaika arora photos
actress malaika arora

मलाइका अरोरा हमेशा कैमरे के सामने लगाती है हुश्न की चिंगारी (Malaika Arora always sparks beauty in front of the camera)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos)जब भी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न की ऐसी चिंगारी लगाती हैं कि फोटोज आग लगा देती हैं. इस बार मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेस होकर इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी कि उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया. एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस पहने कैमरे में कैद हुईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ये ड्रेस सिर्फ एक डोरी पर टिकी हुई थी. इस ड्रेस में मलाइका जैसे ही कैमरे में कैद हुईं तो एक से बढ़कर एक किलर लुक्स देने लगीं. देखिए मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज.

मलाइका अरोरा ने खुली ड्रेस में किया बोल्ड फोटोशूट (Malaika Arora did a bold photoshoot in an open dress)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos)इस बार कैमरे के सामने हर तरफ से खुली ड्रेस पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल शॉर्ट है बल्कि इसका गला भी हद से ज्यादा डीप है और ये बैकलेस भी है. इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मलाइका अरोड़ा जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो अपने हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराईं कि हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया.मलाइका की ये ड्रेस सिर्फ एक डोरी पर टिकी हुई है.

मलाइका अरोरा की यह हॉट तस्वीरें हुई कैमरे में कैद (These hot pictures of Malaika Arora were caught on camera

मलाइका (Malaika Arora Photos)की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने बालों को लपेटा हुआ है और ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए. इसके साथ ही ड्रेस से मैचिंग के व्हाइट स्नीकर्स भी पहने. मलाइका इस रिवीलिंग और ब्रालेस ड्रेस को पहनकर मुंबई के ब्रांदा में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने भी बिना वक्त गवाए पैपराजी को देखते ही एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देने लगीं.

मलाइका अरोरा ने अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन रखा है (Malaika Arora has a relationship with Arjun Kapoor after her divorce from Arbaaz Khan)

मलाइका (Malaika Arora Photos)बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. आए दिन अर्जुन के साथ कभी विदेश की सैर प र निकल पड़ती हैं तो कभी मुंबई में पार्टी या फिर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाती हैं.

ALSO READ THIS ARTICLES

MMS Akshara Singh Video अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल, यहां देखें वायरल एमएमएस वीडियो

MMS Akshara Singh Video अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल, यहां देखें एमएमएस

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.