Shilpi Raj MMS Video Download

Janhvi Kapoor करेगी कैटरीना कैफ के घर शादी, हुआ बड़ा खुलासा

जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor ) की शादी को लेकर हुआ खुलासा, कर सकती है सनी कौशल से शादी

(JAHNAVI KAPOOR RELATIONSHIP WITH SUNNY KAUSHAL)

Janhvi Kapoor On Marriage: जाह्नवी कपूर के बैठने का फायदा ये है कि दोनों का साथ भी अच्छा रहता है.
(Janhvi Kapoor On Her Marriage Plans:)

SUNNY KAUSHAL JAHNAVI KAPOOR RELATIONSHIP NEWS : जान्हवी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके माता-पिता बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी पर बहुत अलग राय है। जाह्नवी कपूर के अनुसार, वह वर्तमान में “हैप्पी सिंगल” हैं और अपने कई पेशेवर प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

Janhavi Kapoor relationship and marriage news

जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor Marriage ) अभिनीत फिल्म “गुड लक जेरी” को हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध कराया गया था। वह अब वरुण धवन के साथ ‘बावल’ और राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में काम कर रही हैं। इसके अतिरिक्त, एक बोनी, मिली प्रोडक्शन उनके लिए काम कर रहा है।

Janhavi Kapoor Relationship and marriage Plan

जान्हवी के अनुसार, डेटिंग हमेशा एक मुद्दा रहा है, जो इस विषय पर अपने माता-पिता के साथ अपनी असहमति के बारे में फिल्मफेयर से बात कर रही थी। जब माँ और पिताजी की बात आती है तो यह हमेशा नाटकीय रहा है, और मुझे यकीन नहीं है कि क्यों। यह कहने के समान है, “जब आप एक लड़के को पसंद करते हैं तो हमारे पास आओ, और हम तुमसे शादी करेंगे।” में कहा था? आप समझते हैं कि हमें हर उस आदमी से शादी करने की ज़रूरत नहीं है जिसे हम पसंद करते हैं।

Janhavi Kapoor Husband Name

जान्हवी ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह रणवीर के शो में अपनी उपस्थिति के दौरान “अकेली खुश, कभी-कभी अकेली” थीं। जान्हवी ने अपने पिछले रिश्ते का जिक्र करते हुए कहा था, “जब वे चाहें तब अंतरंगता हासिल करना वास्तव में आसान है क्योंकि यह इतना सुलभ हो गया है। इसके अतिरिक्त, यह लोगों को प्रतिबद्ध करने के लिए अनिच्छुक बनाता है।”

Janhavi Kapoor Marriage and relationship news

2018 की फिल्म “धड़क” में, जान्हवी ने ईशान खट्टर के साथ अभिनय की शुरुआत की। बोनी कपूर और श्रीदेवी, उनके माता-पिता, ने भी प्रेम विवाह किया। खुशी कपूर, उनकी बहन, वर्तमान में जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज में अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हो रही हैं।

Janhvi Kapoor Wedding: जाह्नवी कपूर दो दिनों में अपनी शादी पूरी कर लेंगी और इसमें बैचलर पार्टी और राउंड सहित शादी की पूरी तैयारी शामिल है।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भले ही अपने पेशे पर ध्यान केंद्रित कर रही हों और शादी पर विचार नहीं कर रही हों, लेकिन वह अभिनेत्री के आगामी विवाह के बारे में नहीं भूली हैं। जाह्नवी ने अपनी शादी के लिए क्या होगा और क्या पहनेंगी, इसके हर पहलू को तैयार किया है, जिसमें बैचलर पार्टी, शादी की पोशाक और स्थान शामिल हैं। इस बात का उन्होंने खुलकर खुलासा भी किया है.

जाह्नवी का दावा है कि वह दो दिन में अपनी शादी तय कर लेंगी और बेहद सीधे तरीके से शादी कर लेंगी। इसके अतिरिक्त, यह आवश्यक नहीं है कि शादी के बाद कोई रिसेप्शन हो।

Peacock magazine उसने जाह्नवी से कहा कि वह अपने बैचलरेट समारोह में कैपरी पहनेगी, जो इटली में एक क्रूज पर होगी। अभिनेत्री तिरुपति में शादी करना चाहती है। श्रीदेवी अपने मायलापुर पैतृक घर में अभिनेत्री की मेहंदी और संगीत समारोह की मेजबानी करेंगी। घर को सजाने के लिए मेगा फूलों और मोमबत्तियों का इस्तेमाल किया जाएगा। अभिनेत्री की शादी की पोशाक के संदर्भ में, जाह्नवी कांजीवरम या पट्टू पवडाई साड़ी पहनेंगी। शादी के वक्त पापा बौनी कपूर काफी इमोशनल हो रहे होंगे, ऐसे में जाह्नवी ने कहा कि अंशुला कपूर सारी तैयारियां देख सकती हैं. अभिनेत्री वास्तव में उत्सव में चिंतित नहीं है, भले ही वह चाहती है कि उसकी शादी काफी सीधी हो।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जाह्नवी कपूर ने 2018 में फिल्म “धड़क” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जाह्नवी का अभिनय करियर मुश्किल से तीन साल ही चला है, फिर भी वह पहले से ही व्यवसाय में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। फिल्मों की बात करें तो, अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म “रूही” रिलीज़ की, जिसमें उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ सह-अभिनय किया।
जाह्नवी अब करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करनी थी, लेकिन कुछ समय पहले कार्तिक ने इससे हाथ खींच लिया, इसलिए अभी तक दूसरे नाम पर मुहर नहीं लगी है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी किसके साथ पर्दे पर दिखाई देंगी।

कैटरिना के देवर से करेंगी शादी

आपको बता दे की जान्हवी कपूर कैटरीना के देवर के साथ शादी कर सकती है, उन्हें इस समय उन्ही के साथ वक़्त बिताते देखा गया है.

बेडरूम पर Aalia bhatt का रणवीर कपूर ने खोला.. देखकर दंग रह रहे अंग

Janhvi Kapoor, #Janhavi Kapoor Marriage, #Janhavi Kapoor Husband, #Janhavi Kapoor Boyfriend,

Leave a Reply

Related Articles