राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Maharashtra News महाराष्‍ट्र: बीड में 400 लोगों पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप, 3 गिरफ्तार

दिल दहला देने वाली आक्रोशित करती घटना

महाराष्‍ट्र के बीड में एक शर्मनाक घटना सामने आई है.

महाराष्ट्र न्यूज़ (Maharashtra News): यहां एक नाबालिग के साथ पिछले कई महीनों से दुष्‍कर्म हो रहा था, दुष्‍कर्म करने वाले एक, दो, तीन नहीं बल्कि 400 लोग थे. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस के हाथ पांव भी फूल गए. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

Maharashtra News बताया जा रहा है कि 16 साल की लड़की के साथ 6 महीने में 400 से अधिक लोगों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इस पूरे मामले के बारे में बीड के एसपी राजा रामास्‍वामी ने जानकारी दी, उन्‍होंने बताया कि इस नाबालिग लड़की के साथ 400 लोगों द्वारा बलात्‍कार का मामला आया है.

रामा स्‍वामी ने बताया कि ये सब कुछ पिछले 6 महीनों से चल रहा था. इसमें पुलिसवाले भी शामिल थे. जिन्‍होंने इस नाबालिग के साथ ये कुकृत्‍य किया.

पीड़िता ने बाल कल्याण समिति के प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट को बताया है कि ”मेरे साथ कई लोगों ने दुर्व्यवहार किया है.

Maharashtra News मैं शिकायत दर्ज करने के लिए कई बार अंबाजोगई पुलिस स्टेशन गई, लेकिन पुलिस अक्सर मेरा पीछा करती थी. मेरी बात सुनने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. इतना ही नहीं मुझे एक पुलिस कर्मचारी ने प्रताड़ित भी किया है.”

हालांकि, अब इस मामले में एक्शन हो गया है. अब तक पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस नाबालिग की शादी भी हो चुकी है. पीड़िता दो माह की गर्भवती है. उसके बयान के आधार पर चाइल्‍ड मैरिज एक्‍ट, दुष्‍कर्म, छेड़खानी और पॉस्‍को के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बीड_रेप घटना

#Maharashtra News,

Related Articles