रीवा

Vindhya News Today: REWA के जंगल में गैंगरेप : 3 लड़कों ने अपहरण कर दिया वारदात को अंजाम

रीवा (Rewa News ): रीवा जिले के हनुमना स्थित जंगल में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। वारदात को 3 आरोपियों ने मिलकर अंजाम दिया।

आरोपियों ने पहले लड़की को अगवा किया फिर उसे जंगल में ले गए जहां उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया है।
रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र में रविवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लड़कों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

Vindhya News Today: REWA आरोपियों के चंगुल से छूटी लड़की सीधे थाना पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई, जिस पर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुये आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


Vindhya News Today: REWA हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने जानकारी देते हुये बताया कि रविवार के नाबालिग लड़की ने आकर तीन लड़कों द्वारा अपहरण कर गैंगरेप की शिकायत की। लड़की ने पुलिस को बताया कि गांव के ही तीन लड़के उसे घर के बाहर से जबरन उठाकर जंगल ले गए जहां बारी बारी से उसकी अस्मत लूटी।

पीड़िता ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे दांतो से काटकर जख्मी भी कर दिया। आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद उसे धमकाते हुये छोड़ दिया कि अगर उसने किसी को यह बात बताई या फिर पुलिस में शिकायत की तो वह उसे जान से खत्म कर देंगे। लड़की की उक्त शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और थाना प्रभारी शैल यादव ने अपनी टीम के साथ मिलकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात में दो नाबालिग लड़के भी शामिल


गैंगरेप की घटना में तीन आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल थे जिन्होंने लड़की के साथ गैंगरेप किया। बताया गया कि लड़की पर आरोपियों की काफी समय से बुरी नजर थी जो अक्सर उसका पीछा भी करते थे लेकिन लड़की उन लड़कों के मंसूबों को भांप नहीं पाई और आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दे डाला।

24 घंटे के भीतर पुलिस आरोपियों को गिऱफ्तार


थाना क्षेत्र में हुई गैंगरेप की घटना के महज 24 घंटे के भीतर पुलिस ने वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपी घटना के बाद गांव से भागने की फिराक में थे जिन्हें अलग अलग ठिकानां में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस का बयान


नाबालिग लड़की की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों में एक 22 साल का युवक है जबकि 2 बाल आपचारी है जिनके विरुद्ध अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।


उपनिरीक्षक शैल यादव, थाना प्रभारी हनुमना Sidhi bus accident Live: 10 killed, Amit Shah’s sweat after the incident, Shivraj in trouble

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.