Ravish Kumar Resign From NDTV, रवीश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा

Ravish Kumar Resign : लात मार कर अडानी ने भगाया रवीश को चैनल से?

Ravish Kumar Resignation :NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा (is Ravish Kumar Resign From NDTV )! Ravish Kumar Ne NDTV SE DIYA ISTIPHA अडानी ने ख़रीदा NDTV

RAVISH KUMAR resignation FROM NDTV NEWS IS correct :एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने इस्तीफ़ा दे दिया है. एनडीटीवी ग्रुप की प्रेसिडेंट सुपर्णा सिंह की तरफ़ से वहां के कर्मचारियों को एक मेल भेजा गया जिसमें लिखा है, “रवीश ने एनडीटीवी से इस्तीफ़ा दे दिया है और कंपनी ने उनका इस्तीफ़ा तुरंत प्रभाव से लागू करने की गुज़ारिश को स्वीकार लिया.”

Ravish kumar resign news

रवीश का इस्तीफ़ा प्रणय रॉय और राधिका रॉय के आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर्स के पद से इस्तीफ़ा देने के एक दिन बाद आया है. ये कंपनी एनडीटीवी की प्रमोटर ग्रुप व्हेकिल है.

इससे ठीक एक दिन पहले आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड ने अपने इक्विटी शेयर की जानकारी दी थी. जिसमें से 99.5 फ़ीसदी इक्विटी शेयर विश्व प्रधान कॉमर्शियल प्राइवेट लिमिटेड के पास हैं, ये वो कंपनी है जिसका अधिग्रहण अडानी ग्रुप की मीडिया कंपनी एएमजीमीडिया नेटवर्क्स ने किया है. इसके साथ ही अडानी ग्रुप के पास अब एनडीटीवी की 29.18 फ़ीसदी हिस्सेदारी है.

क्या लात मार कर भगाया गया रवीश को?

सोशल मीडिया में यूजर्स का कमेंट वायरल कर लोगों ने दावा किया कि अडानी ने एनडीटीवी से रवीश कुमार को लात मारकर बाहर निकाल दिया है, हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है.
क्योंकि रवीश कुमार इस्तीफा अपनी तरफ से कंपनी को सौंप दिया है, जिसके कारण इस बात का सवाल ही खड़ा नहीं होता है.

रवीश कुमार ने कहा सेठ के पास पैसा बहुत है मैं नहीं

रवीश कुमार(Ravish) ने कहा है कि सेठ यानी कि अडानी(Adani NDTV deal) के पास पैसा बहुत है पर मैं नहीं हूं.

23 अप्रैल को मीडिया इंडस्ट्री में उस वक्त तहलका मच गया जब अदानी ग्रुप की कंपनी ने पब्लिक मे प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि उसने एनडीटीवी में 29% शेयर खरीद लिया है .

RAVISH KUMAR RESIGNATION NEWS CORRECT OR WRONG! RAVISH KUMAR RESIGN! RAVISH KUMAR NEWS TODAY! journalist Ravish kumar Resign from NDTV

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि रवीश कुमार को चैनल की तरफ से ₹5 करोड़ रूपये सालाना दिए जा रहे थे. रवीश कुमार का NDTV टीवी चैनल में रोज रात को प्राइम टाइम आया करता था. जिसका सभी लोग बेसब्री से इंतजार करके देखे थे.

ALSO READ THIS ARTICLE

Ravish Kumar Resign:NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा