Ravish Kumar Resign From NDTV, रवीश कुमार ने NDTV से दिया इस्तीफा

Ravish Kumar Resign:NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा

Ravish Kumar Resigns from NDTV: वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने NDTV से इस्तीफा दे दिया है।

Ravish Kumar Resigns from NDTV: NDTV में इस्तीफों का दौर लगातार जारी है। प्रणय रॉय और उनकी पत्नी ने बीते दिन मीडिया हाउस को अलविदा कहा था। बुधवार देर शाम हिंदी चैनल के पत्रकार रवीश कुमार (Ravish kumar) ने भी इस्तीफा दे दिया। कुमार चैनल के प्रमुख शो हम लोग, रवीश की रिपोर्ट, देश की बात और प्राइम टाइम सहित कई कार्यक्रमों को होस्ट करते थे।

Ravish kumar resign from ndtv

रवीश कुमार (Ravish kumar) के जाने की घोषणा करते हुए, चैनल ने एक आंतरिक मेल कहा कि उनका इस्तीफा तत्काल रूप से प्रभावी है। यानी अब रवीश कुमार एनडीटीवी के लिए शो करते हुए नजर नहीं आएंगे। रवीश कुमार को उनकी पत्रकारिता के लिए दो बार रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवार्ड और 2019 में रेमन मैग्सेसे अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

एनडीटीवी ग्रुप (NDTV Group) की प्रेसिडेंट सुपर्णा सिंह (President Suparna Singh) ने कहा, “कुछ ही पत्रकार ऐसे हैं, जिन्होंने रविश जितना प्रभाव लोगों पर छोड़ा। उनके बारे में लोगों की प्रतिक्रियाओं की ढेर में; भीड़ में जो उनके लिए जुट जाती है, भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें मिले प्रतिष्ठित पुरस्कारों और पहचान में; और अपनी दैनिक रिपोर्ट में, जो उन लोगों के अधिकारों और जरूरतों को पूरा करता है जो सेवा से वंचित हैं, में यह साफ झलकता है.

बीएसई के साथ किए गए एक नियामक फाइलिंग में इसकी जानकारी दी गई। प्रणय रॉय और राधिका रॉय के इस्तीफा देने के तुरंत बाद कंपनी के बोर्ड में तीन नए निदेशक नियुक्त किए गए। इनमें अडानी समूह के सीईओ सुदीप्त भट्टाचार्य, संजय पुगलिया और सेंथिल सिन्नैया चेंगलवारायण शामिल हैं।

ALSO READ THIS ARTICLES

Ravish Kumar Resign : लात मार कर अडानी ने भगाया रवीश को चैनल से?

Ravish Kumar Resignation :NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा (is Ravish Kumar Resign From NDTV )! Ravish Kumar Ne NDTV SE DIYA ISTIPHA अडानी ने ख़रीदा NDTV