रीवा

JANARDAN MISHRA REWA जनता की समस्या को देखते हुए जलनल योजना में ग्राम सुरसा खुर्द का लिस्ट में नाम शामिल करने के आदेश दिए

रीवा ।

JANARDAN MISHRA REWA आज दिनांक 05/10/2021 को भारतीय सर्व सेवा संगठन के पंचायत प्रभारी सौरभ मिश्रा व उनके साथ आए ब्लॉक रायपुर कर्चुलियान,सुरसा खुर्द के समस्त ग्रामवासियों के साथ माननीय सांसद महोदय,जिला कलेक्टर महोदय,जिला पंचायत सीईओ महोदय,जिला शिक्षा अधिकारी महोदय से मिलकर ग्राम सुरसा खुर्द में फैली अव्यवस्था और भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी दी गई ग्राम पंचायत सुरसा खुर्द में विकास हेतु आवेदन पत्र भी दिया गया।

जिसमें माननीय रीवा सांसद महोदय जी द्वारा सुरसा खुर्द में जनता को हो रही समस्या को देखते हुए जलनलयोजना में ग्राम सुरसा खुर्द का लिस्ट में नाम शामिल करने के आदेश दिए हैं।

वहीं जिला कलेक्टर महोदय द्वारा पंचायत में फैले भ्रष्टाचार,शिक्षा विभाग की मनमानी,और जल की समस्या का अस्वासन दिया गया है।

जिला पंचायत सीईओ महोदय द्वारा आश्वासन दिया गया है कि किसी भी हालत में भ्रस्टाचारियों को बक्शा नही जायेगा और स्वतः जांच करने के लिए ग्राम पंचायत सुरसा खुर्द का निरीक्षण कर सकते हैं।

शिक्षा विभाग द्वारा आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही हाई स्कूल सुरसा खुर्द में बच्चों के भविष्य को देखते हुए स्कूल में एक बडा बदलाव देखने को मिलेगा।

वहीं सुरसा खुर्द के भारतीय सर्व सेवा संगठन पंचायत प्रभारी सौरभ द्वारा सबसे पहले मीडिया का और फिर संगठन के अध्यक्ष उमेश पिडिहा का एवं सभी ग्राम वासियों का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा यह पूरे देश में सिर्फ एक मात्र ऐसा संगठन है, जो किसी राजनैतिक पार्टी से नही और न ही किसी पार्टी का समर्थन करती है। संगठन हमेशा सभी जाति, समुदाय के लोग के साथ में 24 घंटे रहता है और गरीब, शोषित और असहाय लोगों की निः स्वार्थ भाव से सेवा करता है।

सौरभ मिश्रा ने यह भी कहा की किसी को भी इन पूंजीपतियों से डरने की कोई जरुरत नही है, समस्त संगठन उनके साथ खडा है।’सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।

ALSO BJP LEADER WITH Girlfriend : गर्लफ्रेंड संग इश्क लड़ा रहे भाजपा नेता की चप्पलों से हुई जमकर पिटाई (Video :BJP leader fighting with girlfriend was beaten up fiercely with slippers)

#JANARDAN MISHRA REWA,

Leave a Reply

Related Articles