रीवा

REWA LIVE NEWS :रोड को बना दिया नाला वाहनों को निकलनें में हो रही दिक्कत

रीवा, हनुमना

REWA LIVE NEWS नाले में घुस गया ट्रक रीवा वाया पहाड़ी में लगा बसों का जाम यात्रियों को हो रही परेशानी

REWA LIVE NEWS रीवा जिले के जनपद पंचायत हनुमना के ग्राम पंचायत पहाड़ी में
पीएचई, विभाग के अंतर्गत आने वाले नल जल योजना का कार्य शुरू किया गया है , जिसमें रीवा से मऊगंज बाया पहाड़ी हनुमना रोड के बगल से सटाकर पाइप लाइन बिछाने के लिए चार फिट गहरा नाला रात को चोरी छुपे ठेकेदार के कर्मचारियों के द्वारा खोदा गया ।

REWA LIVE NEWS जिसकी वजह से लोगों को आने जाने पर काफी दिक्कत होती है साथ ही कोई भी वाहन नहीं निकल पा रहे हैं रोड से सटाकर बीएसनल का तार बिछाया गया था ।

उसे भी खोद कर बाहर निकाल लिया अब उसे बनानें का टाइम टेबल नहीं है ग्रामीणों का कहना है कि क्या पी डब्ल्यू डी के आला अधिकारियों के निर्देश पर यह कार्य हो रहा है या फिर मनमानी हमारे कहने का तात्पर्य है कि शासन प्रशासन इस पर नजर डालें क्योंकि यह इसी तरह हर वर्ष पाइप लाइन बिछाई जाती है ,

REWA LIVE NEWS लेकिन यहां की जनता को कभी भी वाटर सप्लाई के द्वारा पानी नहीं मिल पा रहा है इस वर्ष दो बार पाइप लाइन बिछाने का कार्य किया गया है ।

REWA LIVE NEWS अब देखना यह है कि इस मामले में शासन प्रशासन के द्वारा क्या निर्णय लिया जाता है या फिर इसी प्रकार का पाइप लाइन बिछाने का कार्य हर वर्ष किया जाता रहेगा और किसी को पानी नहीं मिल पाएगा । अथवा शासन मध्य प्रदेश इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पर नज़र डालें ।

ALSO Rewa News Today : आंगन बाड़ी केंद्र क्रमांक 04 बरांव में लटक रहा है ताला

#REWA,

Leave a Reply

Related Articles