Uncategorized

Madhyapradesh High court Recruitment बंफर भर्ती : मध्यप्रदेश के न्यायालयों में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती जल्दी करे

मध्यप्रदेश (Madhyapradesh High court Recruitment )मध्यप्रदेश के न्यायालयों में विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई हैं। इनमें ड्राइवर, माली, चपरासी आदि के 708 पदों पर भर्ती की जाएगी।

जबलपुर उच्च न्यायालय ने बुधवार को इस संबंध में विज्ञप्ति प्रकाशित की है। इन नियुक्तियों के लिए आवेदन ऑनलाइन मंगाए गए हैं। सभी नियुक्तियां कलेक्टर रेट पर रहेंगी।

Madhyapradesh High court Recruitment जबलपुर उच्च न्यायालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, प्रदेश के सभी जिला एवं सत्र न्यायालयों में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्ती किया जाना है। इनके लिए ऑनलाइन आवेदन 9 नवंबर से शुरू होंगे।

आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 नवंबर है। आवेदन प्राप्त होने के बाद इंटरव्यू की तारीख बाद में घोषित की जाएगी।योग्यताड्राइवर पद के लिए उम्मीदवार का 10वीं पास होना अनिवार्य है। साथ ही उसके पास हल्के वाहन का ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए।अन्य पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता कक्षा 8वीं पास होना जरूरी है

भर्ती की शर्तेंएक व्यक्ति केवल एक ही पद के लिए आवेदन कर सकेगा।

एक ही जिले में मात्र एक ही आवेदन किया जा सकेगा। एक से अधिक आवेदन पर सभी फॉर्म निरस्त कर दिए जाएंगे।पदों की संख्या घट/बढ़ भी सकती है।

Madhyapradesh High court Recruitment इन भर्तियों से संबंधित विस्तृत विज्ञापन मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की वेबसाइट https://mphc.gov.in/ पर देखा जा सकेगा।

उम्र सीमा18 साल की उम्र होना चाहिएजनरल (मेल)- अधिकतम आयु- 40 सालजनरल (फीमेल)- अधिकतम आयु- 45 सालरिजर्व कैटेगरी (मेल-फीमेल)- अधिकतम आयु- 45 सालआवेदन शुल्कजनरल के लिए परीक्षा फीस- 100 रुपए, पोर्टल खर्च- 116.70 रुपएरिजर्व कैटेगरी- परीक्षा फीस- 0, पोर्टल खर्च- 116.70 रुपए

ALSO Rewa ज़िला पंचायत CEO का हुआ ट्रांसफर, सौरभ जैन होंगे नये CEO

#Madhyapradesh High court Recruitment,

Leave a Reply

Related Articles