मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

corona in mp:मध्य प्रदेश में कोरोना की दस्तक रीवा को लेकर आई बड़ी खबर

corona in mp: मध्य प्रदेश के इंदौर और जबलपुर में मिले कोरोना पेशेंट

 

 

 

 

corona in mp:देशभर में कोरोनावायरस ने एक बार फिर दस्तक दी है.केरल में 325 मरीजों में कोरोना का नया वेरिएंट मिला है.इसके बाद से देश भर में अलर्ट जारी है केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों के स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ कोरोना पर मीटिंग भी की है. जबकि मध्य प्रदेश में कोरोना के तीन मरीज मिलने के बाद प्रदेश में स्थापित मोहन सरकार हरकत में आ गई है.इंदौर में दो लोगों कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जबलपुर में भी एक मामला सामने आया है यहां पर नॉर्वे से यात्रा कर बुजुर्ग कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आई है.

corona in mp: Big news regarding Corona's arrival in Rewa in Madhya Pradesh

रीवा के लिए अलर्ट जारी

CORONA IN MP : बता दें कि रीवा जिले के हजारों की संख्या में छात्र और छात्राएं इंदौर और जबलपुर में पढ़ाई करने के लिए जाते हैं. ऐसे में छुट्टियों में वह सभी घर भी आते हैं जिले में कोरोना पर लगाम लगाने के लिए ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों की कॉविड टेस्टिंग होना जरूरी है.कोरोनावायरस को देखते हुए जिले के कलेक्टर एक्शन में आ गए हैं.प्रदेश के मुखिया मोहन यादव ने केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस का पालन करने का निर्देश दिया है. बता देंगे के केरल में कोरोना का नया वेरिएंट मिलने से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है.

 

स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

CORONA IN MP TODAY : देशभर में बढ़ते हुए कोरोना के नए मामले से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. कोरोनावायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने नए वेरिएंट को लेकर गाइडलाइंस जारी कर दी है. और देश भर के लोगों से यही अपील की जा रही है कि घबराएं नहीं बल्कि सावधानी पर जोर दें.जिससे कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

 

कोरोना से बचाव के उपाय

कोविद-19 के बचाव के लिए सबसे जरूरी है कि भीड़भाड़ वाले स्थान पर मास्क जरूर पहनें. इसके साथ ही बाहर से घर आने पर हाथ को अच्छी तरह से साबुन से धोएं. कोरोना के लक्षण होने के बाद 7 दिनों तक घर में ही रहे.तबीयत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टर को जरूर दिखाएं. और कोरोना टेस्टिंग करवाए.इन सभी उपायों से कोरोनावायरस के संक्रमण को काफी हद तक रोका जा सकता है. केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस का पालन जरूर करें.

Rewa news:रीवा कलेक्टर ने धारा 144 के तहत दिया बड़ा आदेश

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.