Akshara Singh Viral MMS video 2022Viral video

Akshara Singh MM-S video :व्हाट्सप्प पर शेयर हो रहा अक्षरा सिंह का वायरल

अक्षरा सिंह के लिए एमएमएस अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो हुआ लोकप्रिय; वायरल एमएमएस यहां देखें।

अक्षरा सिंह एमएमएस: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लोकप्रिय भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक एमएमएस क्लिप ट्रेंड कर रहा है. वीडियो या अन्य प्रारूप।

भोजपुरी सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार एक एमएमएस वायरल वीडियो की वजह से. इसके सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग हुई थी।

MMS for Akshara Singh

अक्षरा सिंह का वायरल एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखने वाले सभी का दावा है कि वीडियो में दिख रही महिला भोजपुरी अभिनेता अक्षरा सिंह है, हालांकि अभी तक किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। साथ ही, मीडिया रिपोर्ट में यह नहीं कहा गया है कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह या कोई अन्य महिला आपको बता रही होगी।

Akshara singh video download

लोगों का दावा है कि लोकप्रिय एमएमएस वीडियो में अक्षरा सिंह अपने प्रेमी के साथ अपमानजनक मुद्रा में दिखाई देती हैं, और अक्षरा सिंह खुद उचित अभिनय करती दिखाई देती हैं। अश्लील और सोशल मीडिया जैसी वेबसाइटों पर देखा जा सकता है

अक्षरा सिंह लगातार एमएमएस वायरल को सोशल मीडिया और दूसरे प्लेटफॉर्म पर बहुत तेजी से वायरल कर रही हैं. जिस किसी ने भी इस वीडियो को देखा है वह जानना चाहता है कि इसके पीछे अक्षरा सिंह का हाथ है या कोई और महिला, लेकिन इस बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि अब जब अक्षरा सिंह ने एमएमएस लीक की खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है तो आप यहां पढ़ सकते हैं पूरी सच्चाई.

एमएमएस वीडियो पर अक्षरा ने तोड़ी चुप्पी

अक्षरा सिंह का एक पुराना एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे लोगों को यह विश्वास हो गया है कि भोजपुरी की अभिनेत्री अक्षरा सिंह, वीडियो में दिखाई गई महिला हैं। अभिनेता ने अब इस लोकप्रिय वीडियो के पीछे की असली कहानी का खुलासा किया है। बताया गया है कि अक्षरा सिंह ने टिप्पणी की कि जिसने भी यह अत्याचार किया उसे इसकी परवाह नहीं है। अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि

अक्षरा सिंह ने सवाल किया है कि क्या लोगों को यह जानने में दिलचस्पी है कि वह वीडियो में है या नहीं, इस तथ्य के बावजूद कि उसने इसे देखा भी नहीं है। कोई भी उन मान्यताओं में से कोई भी नहीं रखता है।

अक्षरा सिंह एमएमएस वीडियो देखने का अनुरोध करने वाले किसी भी व्यक्ति को सूचित किया जाना चाहिए कि वे ऐसा किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, अश्लील वेबसाइट पर या हमारे टेलीग्राम चैनल पर कर सकते हैं। आपको हमारे द्वारा नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल से जुड़ना होगा, जहां हमने इस लोकप्रिय फिल्म को पोस्ट किया है।

आप सीधे लिंक पर क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं, लेकिन हमारे मीडिया कवरेज का मतलब यह नहीं है कि यह अक्षरा सिंह का एमएमएस वायरल वीडियो है, इसके बावजूद कि यह इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसे ही और अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब भी कर सकते हैं।

अक्षरा सिंह का एक और वीडियोहमहूं जवान बानीकहता हुआ अक्षरा सिंह एमएमएस लीक के परिणामस्वरूप सामने आया।

अक्षरा सिंह के एमएमएस का लीक अक्षरा सिंह का एक गाना उनके एमएमएस लीक होने के बाद से सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो गया है। बता दें कि एमएमएस लीक होने की वजह से अब बहुत सारे लोग अक्षरा सिंह के करियर के बारे में सोच रहे हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह से जुड़े एमएमएस लीक के मद्देनजर सोशल मीडिया पर एक और वीडियो की लोकप्रियता बढ़ रही है। लोकप्रिय वीडियो में, अक्षरा सिंह का दावा है कि “हमहू जवान बनी” को इसकी वायरल सफलता के परिणामस्वरूप YouTube पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

दरअसल, इंटरनेट पर अक्षरा के MMS ब्रीच का नतीजा लोग देख और देख रहे हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह और पवन सिंह नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों भोजपुरी एक्ट्रेस एक गाने पर डांस कर रही हैं. गाने के बोल “हमहू जवान बनी” हैं और इसे लगभग पांच साल हो गए हैं। लेकिन यह अक्षरा सिंह और सुपरस्टार पवन सिंह थे, जिनके फैशन ने भोजपुरी इंडस्ट्री में आग लगा दी। ((अक्षरा सिंह और पवन सिंह)) के प्रशंसक ऑनलाइन सामग्री ढूंढ रहे हैं और देख रहे हैं। अभिनेत्री और उनके प्रशंसक पवन सिंह की केमेस्ट्री काफी हॉट है। यही वजह है कि गाने के समर्थक भी इससे उतने ही मुग्ध हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह का करियर एमएमएस रिलीज के बाद से गंभीर जांच के दायरे में आ गया है। कल तक, भोजपुरी फिल्म निर्माता उन्हें अपनी एक फिल्म के लिए साइन करने के लिए उनके घर पर घंटों इंतजार करते थे, लेकिन अब वे अक्षरा सिंह से भी नहीं मिलेंगे।

वीडियो लीक होने के बाद अक्षरा सिंह ने जोरजोर से रोते हुए एमएमएस के जरिए इस बात की जानकारी दी.

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार भी एक्ट्रेस को उनके एमएमएस वीडियो के सिलसिले में लाया जा रहा है. आइए अब आपको बताते हैं इस खबर की सच्चाई।

अक्षरा सिंह का MMS वीडियो: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती अक्षरा सिंह हैं. अभिनेत्री का एक बड़ा सोशल मीडिया प्रशंसक आधार है। फैंस उनकी फिल्मों और म्यूजिक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में स्पॉट किया गया था। यहां के फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया. अपने एमएमएस वीडियो की वजह से ये अदाकारा फिलहाल सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि अक्षरा सिंह के कथित एमएमएस ने लोकप्रियता हासिल की है। थोड़ी देर बाद एक एक्ट्रेस का वीडियो जारी किया गया।

अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ लीक

आपको बता दें कि इस ट्रेंडिंग वीडियो में चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। इसके विपरीत दावों के बावजूद, यह भोजपुरी हस्ती अकेली है। दूसरी ओर, उनके समर्थक उनके लिए खड़े हुए हैं और सकारात्मक हैं कि यह वह नहीं हैं। अब अक्षरा सिंह के रोते-बिलखते वीडियो में वह दर्शकों से ऐसा करने से परहेज करने की गुहार लगाती नजर आ रही हैं क्योंकि यह सब अनैतिक है। उन्हें इनसे दूर रहना चाहिए। हालाँकि, हमें यह बताना चाहिए कि ये दोनों वीडियो नकली हैं। न तो अक्षरा सिंह ने ऐसी कोई अपील की है और न ही उनका कोई निजी वीडियो सार्वजनिक किया गया है. अक्षरा इस वीडियो में दो साल से रो रही हैं.

कई अभिनेत्रियों के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

इन सबके बीच अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो शेयर कर रही हैं. इन वीडियो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस जमकर अपना जलवा दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह से पहले शिल्पी राज के एमएमएस ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वीडियो में गायक को विजय चौहान के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। भोजपुरी क्षेत्र की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित के एमएमएस वीडियो से हर कोई हैरान था. वीडियो लीक होने के बाद कई दिनों तक एक्ट्रेस को लेकर विवाद भी रहा था. हालांकि बाद में अभिनेत्री ने दावा किया कि यह वीडियो उनका अपना नहीं है।

ALSO READ THIS ARTICLES

शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना ‘खुद के जला देब’ इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखें Video Song

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.