News

रीवा दौरे से पहले पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, कहा -राजीव जैसा हाल करेंगे

DEATH THREATS TO PM MODI in kerala : केरल बीजेपी को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है रीवा दौरा

Threats to kill PM Narendra Modi in Kerala : केरल बीजेपी को धमकी भरा पत्र केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन को मिला है । जानकारी के मुताबिक लेटर को मलयालम भाषा में लिखा गया है, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बम से हमला करने की धमकी दी गई है । इसमें कहा गया है कि मोदी का वही हाल करेंगे जैसा राजीव गांधी का हुआ था.

24 अप्रैल को रीवा में प्रस्तावित है दौरा

आपको बता दें कि 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रीवा में पंचायती राज दिवस पर कार्यक्रम है, जहां पर विभिन्न कार्यक्रमों के उपलक्ष्य पर मौजूद रहेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के दौरे पर जाएंगे. जहां पर तकरीबन आठ शहरों का दौरा करेंगे.

Kisi ka bhai kisi ki jaan movie review in Hindi : सलमान की वापसी,4 भाइयों के प्यार को देख इमोशनल हुए फैन्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लगे टीम केरल पहले ही कह चुकी है, लेकिन धमकी मिलने के बाद सुरक्षा और बढ़ा दी गई है, पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि आखिर यह पत्र किसने लिखा है ।

17 अप्रैल का है धमकी भरा पत्र

केरल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि धमकी भरे इस पत्र को लेकर मैं ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दिया है. उन्होंने बताया है कि धमकी भरा लेटर 17 अप्रैल को मिला था. पत्र में एर्नाकुलम निवासी जोसेफ जानी का नाम लिखा था ।

PM MODI in Rewa : प्रधानमंत्री मोदी आ रहे है रीवा, जानिए पूरा कार्यक्रम

पुलिस ने जोसेफ जानी को दबोचा

पुलिस ने पत्र के आधार पर जोसफ जानी को पकड़ा, लेकिन उसने पत्र लिखने से साफ इंकार कर दिया, उसने खुद आरोप लगाया है कि धमकी देने के पीछे कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है जो मुझे फसाना चाहता हों, फिलहाल पत्र के आधार पर पुलिस तहकीकात कर रही है ।

इंटेलिजेंस रिपोर्ट हुई लीक

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केरल दौरे से पहले एडीजीपी इंटेलिजेंस रिपोर्ट लीक हो गई है, जिस रिपोर्ट में पीएम मोदी के कार्यक्रम चार्ट सहित ड्यूटी पर मौजूद रहने वाले पुलिसकर्मी, अधिकारियों और उनके पोजीशन का वर्णन था, ऐसे में यह मामला गंभीर हो सकता है कि आखिर प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पर सेंध किसने लगा दिया है .

ALSO Vande Bharat Train Rewa: रीवा से नहीं चलेंगी वन्दे भारत ट्रेन, हवा हवाई निकला दावा!

Leave a Reply

Related Articles