NewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram jain video : मेवाराम जैन का टेलीग्राम में वायरल हुआ वीडियो

Mewaram Viral video in Teligram : 33 मिनट का वीडियो हुआ टेलीग्राम में वायरल, इंटरनेट में लोग कर रहे है बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का वीडियो

 

 

Mewaram jain video from Teligram : मेवाराम जैन के वायरल वीडियो मामले में नए-नए खुलासे हो रहे है । महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक के साथ उसके साथी भी उसके साथ दुष्कर्म किया है, जिसके वीडियो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं । मेवाराम जैन 2023 विधानसभा चुनाव हार गए हैं, मेवाराम जैन की ओर से आरोप लगाया गया था कि चुनाव में उनकी छवि को खराब करने के उद्देश्य से वीडियो को सामने लाया गया था । और ब्लैकमेलिंग की कोशिश की गई थी, जिसको लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया गया था. कांग्रेस की सरकार होने की वजह से महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पुलिसकर्मियों ने भी प्रताड़ित किया है ।

Mewaram Jain viral video: Another 34-minute video surfaced, Mewaram trended on Twitter

33 मिनट का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 33 मिनट का बताया जा रहा है। लोग सोशल मीडिया के प्लेटफार्म टेलीग्राम पर मेवाराम जैन के नाम से ग्रुप और चैनल बनाकर वीडियो को धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं । पहले वीडियो 18 मिनट का बताया गया, उसके बाद 33 मिनट का एक और वीडियो सामने आया।
वायरल वीडियो में मेवाराम जैन सफेद कपड़े पहने दिखाई दे रहे है ।

बाड़मेर के कोतवाली थाने में शिकायत हुई है दर्ज

आपको बता दें कि विधायक के साथी में बताया है कि वीडियो 5 साल पुराना है जिसे विधानसभा चुनाव में ब्लैकमेलिंग के उद्देश्य से वायरल कराया जा रहा है. रामस्वरूप आचार्य नाम के व्यक्ति ने यह मामला दर्ज करवाया था, जिसमें महिला की ओर से एक युवक के द्वारा ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया गया है ।
युवक ने बताया कि वह महिला के बुलावे पर उसके घर गया हुआ था, जहां पर पहले से ही 20 से 22 साल की एक युवती उसकी महिला मित्र वहां पर पहले से मौजूद थी.

इसी दौरान मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया.
और ठीक इसी के दौरान वीडियो बना लिया गया.
इस वीडियो के आधार पर एक करोड रुपए की ब्लैकमेलिंग मनी मांगी जा रही है।

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

एक करोड रुपए ब्लैकमेलिंग का आरोप

रामस्वरूप आचार्य ने बताया है कि एक शैलेंद्र अरोड़ा नाम का व्यक्ति उससे मिलने आया था, उसने अपने मोबाइल पर कुछ अश्लील वीडियो दिखाए, और कहां की अगर एक करोड रुपए दिए नहीं जाते हैं तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. इसके बाद रामस्वरूप ने बताया कि वह काफी डर गया और ₹50 लाख में सौदा तय हुआ,
लेकिन बाद में युवक एक करोड रुपए मांगने लगा,

इसी तरह विधानसभा चुनाव के दौरान मेवाराम जैन को चुनाव के पूर्व बदनाम करने के उद्देश्य से वीडियो को वायरल कराया गया।

Rewa news: रीवा के क्रिकेटर सौम्य पाण्डेय ने U-19 में रचा इतिहास,भारत को मिली बड़ी जीत

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.