रीवासीधी

Sidhi accident : सीधी में भीषण एक्सीडेंट, दो युवतियों की मौत

Sidhi accident live update : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से हुआ हादसा

 

 

MP SIDHI ACCIDENT NEWS LIVE : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भीषण हादसा (sidhi accident )हो गया है, जिसकी चपेट में आ जाने से दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई है। इसके बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हुई और कार्यवाही की बात की जाने लगी ।

आनन -फानन में पहुंची पुलिस ने पूरी स्थिति को नियंत्रित किया , और आगे की कार्यवाही जारी है। बताया गया कि ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था, और युवतियों को संभलने तक का मौका नहीं मिला , और उनकी जीवन लीला समाप्त हो गई। बताया गया कि युवतियों ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था।

 

दो युवतियों की मौके पर मौत

 

 

 

जमोड़ी थाना प्रभारी विशाल शर्मा ने बताया कि (sidhi accident police line) पुलिस लाइन के एसपी बगले से महज 500 मीटर दूरी पर शाम करीब 5:30 बजे पटपरा की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बेकाबू होकर स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी पर सवार लक्ष्मी कोरी (21) और अमृता कोरी (20) की ट्रक के पहिए के नीचे दबने से मौके पर ही हुई मौत।

 

मौके से ड्राइवर हुआ फरार

 

आपको बता दें की घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है, उसकी तलाश की जा रही है।

दोनों युवतियों की इस तरह से दर्दनाक मौत हो जाने के बाद पूरे सीधी जिले में शोक का माहौल है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया है, और युवतियाँ अभी भी ट्रक के नीचे फंसी हुई थी, इसके बाद उन्हें बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी।

Sidhi Viral News : ननद की जगह भाभी कर रही नौकरी, बड़ा खुलासा

 

Leave a Reply

Related Articles