EntertainmentViral video

shilpi raj new song:शिल्पी राज का नया गाना रिलीज,यूट्यूब पर मचाया धमाल

Shilpiraj new song:खेसारी लाल और शिल्पी राज के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

 

 

 

 

Shilpiraj song: भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार शिल्पी राज और खेसारी यादव का जब कोई गाना आता है.तो वह इंटरनेट पर धमाल मचा देता है.अभी तक दोनों के गाए हुए गाने पर यूट्यूब में मिलियन लोग देख चुके हैं.अभी इस लिस्ट में खेसारी और शिल्पी राज का नया गाना एगो बात बताई पिप्पा म्यूजिक भोजपुरी से रिलीज किया गया है.जिसे रिलीज हुआ आज 4 घंटे ही हुए हैं. लेकिन गाने को 2 लाख से ज्यादा ब्यूज़ मिल गए है. यानी के हर घंटे लाखों व्यूज मिल रहे हैं.

Shilpi Raj new song: Shilpi Raj's new song released, created a stir on YouTube

शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव के गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

 

भोजपुरी गाना एगो बात बताई को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने को खेसारी लाल और रानी पर फिल्माया गया है.इस गाने को यूट्यूब में अपलोड करते ही हर घंटे में लाखों व्यूज मिल रहे हैं.भोजपुरी फैंस खेसारी और रानी की जोड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं.इस गाने में खेसारी का सिंपल प्रेमी वाला लुक तो वही रानी का वेस्टर्न अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

 

गाने के टीजर ने मचाया धमाल

 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने आवाज दी है.इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा है और लाइक्स किया है.इस गाने को लगातार शेयर किया जा रहा है. आने वाले दिनों में यह गाना कई रिकॉर्ड्स बना सकता है.

Shilpi raj new video:शिल्पी राज का नया वीडियो वायरल इंटरनेट में मचा धमाका

Leave a Reply

Related Articles