रीवासतना

REWA CORONA NEWS :भाजपा विधायक का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन, विंध्य मे छाई शोक की लहर

सतना (satna news CORONA ) । सतना इस वक्त बेहद दुखद खबर आ रही है , जहां पर कोरोनावायरस संक्रमण के चलते भाजपा के विधायक जुगल किशोर बागरी का भोपाल में निधन हो गया है


भाजपा विधायक कई दिनों से कोरोनावायरस संक्रमण के चलते भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती थे आज ह्रदय गति रुक जाने की वजह से उनका निधन हो गया।

REWA TODAY NEWS : सतना की रैगांव विधानसभा से पांचवीं बार विधायक व भाजपा के पूर्व मंत्री जुगल किशोर बागरी की तबियत कोरोना संक्रमित होने के बाद गंभीर हो गई थी ।

उनको बीते दिन बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लंग्स में 30 प्रतिशत संक्रमण हो गया है। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे राज्य सरकार से मिले निर्देशों के बाद बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रशासन की ओर से विधायक को रास्ते में रुकावट न हो, ऐसे में तहसीलदार बीके मिश्रा को भोपाल से अलग वाहन से भेजा गया।

REWA SATNA CORONA NEWS बता दें, भाजपा विधायक जुगल किशोर को एम्बुलेंस से भोपाल ले जाने से पहले सांसद गणेश सिंह, कलेक्टर अजय कटेसरिया, एसपी धर्मवीर​ सिंह यादव ने बिरला अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. संजय महेश्वरी से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी । इसके​ बाद, सरकार से मिले दिशा निर्देश के आधार पर सतना, मैहर, कटनी, दमोह के रास्ते भोपाल भेजा गया था ।

बता दें कि जुगुल किशोर बागरी पांचवीं बार भाजपा से विधायक बने हैं। वे 1993 में पहली, 1998 में दूसरी, 2003 में तीसरी, 2008 में लगातार चौथी बार विधायक बनकर इतिहास रचा था।

हालांकि 2013 में बढ़ती उम्र को देखते हुए पार्टी ने उनकी जगह बड़े बेटे पुष्पराज बागरी को टिकट दिया था, लेकिन बसपा की उषा चौधरी से पुष्पराज हार गए थे। इसके बाद एक बार फिर बब्बा पर ही पार्टी ने भरोसा किया तो 2018 में पांचवी बार विधायक बने।

वे 2003 में उमा भारती की सरकार में कैविनेट मंत्री थे, लेकिन एक लोकायुक्त के प्रकरण के कारण मंत्री पद गवांना पड़ा था।

सीधी विधायक सहित उनके शुभचिंतको ने फेसबुक पर लिखा….

.REWA CORONA :कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश #REWA CORONA NEWS UPDATE , MP CORONA ,

Leave a Reply

Related Articles