रीवा

REWA TODAY CORONA UPDATE NEWS: रीवा में आज मिले 251 कोरोना संक्रमित

MP REWA TODAY CORONA NEWS : रीवा । 10,मई ,2021 । रीवा में सख्त लॉकडाउन का असर दिखने लगा है, जहाँ बीते हफ्ते रीवा जिले में लगातार 300 से 350 की संख्या में कोरोनावायरस संक्रमित आ रहे थे, वही आज इनकी संख्या 251 पर पहुंच गई है । लगभग कोरोना केस मे 30% तक की गिरावट आयी है ।

MP REWA CORONA : जिससे कहा जा सकता है कि
रीवा में अब संक्रमण पर काबू हो रहा है,

रीवा जिले में आज 251 कोरोना संक्रमित मिलें।

बात की जाए रीवा शहर की तो

रीवा में आज 68,

गोविंदगढ़ में 18,

नईगढ़ी में 14,

गंगेव में 27,

रायपुर कर्चुलियान में 20,

मऊगंज में 22,

हनुमना में 19,

जवा में 20,

त्योंथर में 20,

सिरमौर में 23 कोरोना संक्रमित मिले ।

REWA IG: रीवा IG ने मीटिंग में किया क़ानून व्यवस्था की समीक्षा


MP REWA : रीवा। आज IGP रीवा ने अपने कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से क्राइम, लॉकडाउन के प्रवर्तन, और रीवा जोन के चार जिलों के लिए सामान्य कानून व्यवस्था के मुद्दों की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में सभी चार एसपी और डीआईजी रीवा ने अपने कार्यालयों से भाग लिया।

बैठक में लंबित अपराध, महिलाओं से संबंधित अपराध, कमजोर वर्गों के खिलाफ अपराध आदि से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की गई।
आईजी रीवा उमेश जोगा ने सभी एसपी से कहा है कि वे अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार सार्वजनिक और वाहनों के आवागमन की अनावश्यक आवाजाही पर रोक लगाने का निर्देश दें,

जबकि ड्यूटी पर लॉकडाउन पुलिस को लागू करने पर आम जनता के साथ अनुचित व्यवहार में अपमान या अभद्रता नहीं दिखानी चाहिए उन्हें स्वेच्छा से प्रशासन के साथ सहयोग करना चाहिए क्योंकि मुक्त आंदोलन को प्रतिबंधित करने के उपायों में वायरस की श्रृंखला को फैलने से रोकना है।

आईजीपी उमेश जोगा ने पुलिस कर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए सभी चार जिलों में ऑक्सीजन बिस्तर की सुविधा स्थापित करने में हुई प्रगति की भी समीक्षा की, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पहले से ही सभी चार जिलों ने डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ के साथ कोविड देखभाल अस्पतालों की स्थापना की है , IGP ने दवाओं की उपलब्धता, पुलिसकर्मियों के संक्रमण मामलों की वर्तमान स्थिति, संक्रमण से पुनर्प्राप्ति की उनकी प्रगति की समीक्षा की।

IGP ने सभी SPs को निर्देश दिया है कि वे कोरोना को फैलने से बचाने के लिए फोकस खोए बिना आम जनता के लिए आवश्यक खाद्यान्नों, चिकित्सा सुविधाओं और दवाओं, सब्जियों और दूध की उपलब्धता को आसान बनाने के लिए राजस्व अधिकारियों, नगर निगम अधिकारियों के साथ समन्वय करें।

आईजी उमेश जोगा ने सभी एसपी से कहा है कि वे पुलिस स्टेशनों पर की जाने वाली सभी शिकायतों छान – बीन करना और प्रभावी कानूनी उपाय करके इसका जवाब दें। आने वाले महीनों में, बरसात के मौसम में, भूमि विवादों से संबंधित मामले जघन्य अपराधों की ओर ले जाते हैं,

उन्होंने उन्हें अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए राजस्व अधिकारियों के साथ प्रभावी समाधान खोजने के लिए कहा है।मरीज मिले है ।

REWA CORONA :कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश #REWA CORONA NEWS UPDATE , MP CORONA ,

Leave a Reply

Related Articles