EntertainmentViral video

Shoaib Malik Sania Mirza Divorced ; शोएब और सानिया के अलग होने की हुई पुष्टि


Shoaib Malik Sania Mirza Divorced: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक दूजे से अलग होने वाले हैं, पाकिस्तानी रिपोर्ट्स के मुताबिक Sania Mirza को उनके शोहर Shoaib Malik ने किसी दूसरी महिला के लिए धोखा दिया है. सानिया और शोएब के तलाक की अफवाहों को सानिया मिर्जा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने पुख्ता कर दिया।

SANIA MIRZA SOAB MALIK DIVORCE
SANIA MIRZA SOAB MALIK DIVORCE

SANIA MIRZA SOAB MALIK DIVORCE : सानिया ने पोस्ट में दर्दभरा अपडेट लिखते हुए कहा- टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? खुदा को खोजने के लिए. शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया Shoaib Malik betrays Sania Mirza: Daily Pakistan न्यूज़ के मुताबिक शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को किसी दूसरी लड़की के लिए धोखा दे दिया है.

शोएब किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहे हैं और उससे नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. इस बीच जब यह बात सानिया को मालूम हुई तो उनका दिल टूट गया. हालांकि इस मामले में दोनों शोहर और बीवी का कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. अटकले ऐसी लगाई रही हैं कि शोएब और सानिया का रिश्ता टूट सकता है.

SANIA MIRZA SOAB MALIK DIVORCE ; इससे पहले सानिया ने शुक्रवार को अपने बेटे इज़हान के साथ एक तस्वीर अपलोड की जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया ‘वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं” ऐसे में फैंस का मानना है कि सानिया और शोएब की पर्सनल लाइफ में कुछ तो दिक्कत आई है।

सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर से किया था प्यार सानिया और शोएब की जोड़ी जितनी पॉपुलर थी उतनी ही कॉन्ट्रोवर्शियल भी रही है. एक तरह इंडिया को रिप्रेजेंट करने वाली स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा थीं तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक। दोनों के बीच मुहब्बत का सिलसिला शुरू हुआ और 2010 में दोनों का निकाह हुआ. ऐसे में सानिया की देशभक्ति पर भी सवाल खड़े हुए थे. दोनों की शादी के 10 साल बाद एक बच्चा पैदा हुआ जिसका नाम इज़हान है.

ALSO READ THIS ARTICLES

Anjali Arora के 17 सेकेंड के इस वीडियो ने मचाई तबाही

#SANIA MIRZA SOAB MALIK DIVORCE,#

#SANIA MIRZA SOAB MALIK IN HINDI,


Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.