Entertainment

salar movie collection day1 :फिल्म सालार ने थोड़ा डंकी का रिकॉर्ड पहले दिन किया जबरदस्त कलेक्शन

film salar day1 collection

 

 

salar movie collection day 1:बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी भले ही पठान और जवान की तरह बॉक्स ऑफिस में धमाल न मचा रही हो.लेकिन अच्छे स्कोर के साथ आगे बढ़ रही है.वहीं पर प्रवास की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाते हुए दिख रही है. प्रभास की फिल्म सालार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई की है. बता देंग कि डंकी फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें इमोशनल ड्रामा शामिल है.

 

सालार फिल्म ने तोड़ा फिल्म डंकी का रिकॉर्ड

 

बता दें कि कमाई के मामले में सालार फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने दो दिनों में 50 करोड़ की कमाई की है. बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान 4 साल तक फिल्म से ब्रेक लेने के बाद 2023 में डंकी को मिलाकर यह तीसरी फिल्म है.शाहरुख खान के फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. और यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएंगी.

film salar
film salar

 

फिल्म देखने के लिए फैंस उत्साहित

बॉक्स ऑफिस में सालार और डंकी फिल्म रिलीज होने के बाद फैन्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान के फिल्म डंकी को देखने के बाद दर्शकों कहना है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है.जिसे परिवार के साथ देख सकते हैं. वहीं पर सालार फिल्म एक्शन से भरपूर है.फिल्म को देखने के लिए थियेटर्स के सामने दर्शकों की लंबी-लंबी लाइन लगी हुई है.

 

Bollywood news:सलमान खान को मिली धमकी! सोशल मीडिया में वायरल

Leave a Reply

Related Articles