रीवाविंध्य

REWA NEWS LIVE रीवा के पूर्व विस प्रत्याशी विवेक तिवारी “बाबला “भईया का निधन,समूचे विंध्य में शोक की लहर

*MP REWA रीवा से बड़ी खबर *

रीवा।
REWA NEWS LIVE विंध्य राजनीति के एक अद्वितीय शख्शियत, रीवा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस के कद्दावर नेता स्व0 श्रीनिवास तिवारी के सबसे बड़े पौत्र पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे श्री विवेक तिवारी बाबला भईया अब इस दुनिया में नहीं रहे। बता दें कि वो काफी लम्बे समय से बीमार थे। उनका इलाज दिल्ली के जेके हॉस्पिटल में चल रहा था। बताया जा रहा है कि

VIVEK TIWARI BABLA REWA
VIVEK TIWARI BABLA REWA

MP REWA VIVEK TIWARI BABLA विवेक तिवारी (बाबला) लम्बे समय से किडनी और लीवर की बीमारी से ग्रसित थे । काफी लम्बे समय से उनका उपचार चल रहा था। शनिवार के दिन इलाज के दौरान सुबह के करीब 10:30 बजे उन्होनें दिल्ली के जेके हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनका निधन विंध्य के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है ।

बता दें कि विवेक तिवारी बाबला कांग्रेस के सक्रिय नेता थे।इसके पहले भी साल 2013 में सिरमौर विधनसभा से प्रत्यासी रह चुके हैं। वहीं तीन बार जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। अपने छात्र जीवन से ही राजनीति क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं जिसके चलते

MP REWA LIVE HINDI NEWS उन्हें यूथ कांग्रेस की जिम्मेदारी सौंपी गई। वहीं उनकी पत्नि अरुणा तिवारी कांग्रेस की ओर से सिरमौर विधानसभा से प्रत्यासी रह चुकी हैं।


डॉ• विवेक तिवारी बाबला पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी सबसे बड़े पौत्र थे। वहीं उनके पिता डॉ•अरुण तिवारी का भी निधन हो चुका है। उनके निधन से रीवा सहित समूचे विंध्य में शोक की लहर छा गई।

ALSO READ

Rewa LOKAYUKT: रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, 12 हजार रिश्वत लेते मैनेजर गिरफ्तार

#MP REWA LIVE NEWS ,

Leave a Reply

Related Articles