रीवा

Rewa news : रीवा में कार्यक्रम में जा रहें युवकों से लूट

रीवा शहर के रतहरा का है पूरा मामला

Rewa news : रीवा में कार्यक्रम में जा रहें युवकों से लूट

रीवा शहर के रतहरा का है पूरा मामला

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर मारपीट करके लूट की घटना को अंजाम दिया गया है , बताया गया की लूट के बाद आरोपियों ने कैमरा छीन कर भाग गए हैं .

फरियादी ने बताया है कि रीवा शहर के रतहरा में  शादी बारात के कार्यक्रम में शूटिंग के लिए जा रहे  थे इसी दौरान कई लोगों ने बीच सड़क रोक कर  मारपीट करने लगे, इसके बाद उनके पास मौजूद कैमरा लेकर भाग गए।

मारपीट में अंकित पाण्डेटा और आकाश पटेल के हाथ पांव और सिर में चोट पहुंची है, जिनका उपचार चिकित्सकों द्वारा संजय गांधी अस्पताल में किया जा रहा है। पीड़ितों ने घटना में नामजद आरोपियों की नाम बताए हैं।

*मऊगंज थाना के अंतर्गत बहुती रोड मे चाकू लहराकर राहगीरों में दहशत फैला रहे आरोपों को पुलिस ने किया गिरफ्तार*

मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती रोड में चाकू लहराते हुए राहगीरों में दहशत फैला रहे आरोपी को मऊगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है!आरोपी प्रिंस नट पुत्र प्रेमलाल नट निवासी मेडिया थाना मऊगंज जो बहुती रोड में चाकू लहरा कर सड़क से निकलने बाले राहगीरों में दहशत फैला रहा था!सूचना मिलते ही थाना प्रभारी एस के द्विवेदी हरकत मे आ गये!सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र मिश्रा वा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचकर आरोपी प्रिंस नट को चाकू के साथ मौके से ही गिरफ्तार कर लिए!आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले मऊगंज थाना में दर्ज हैं!

Rewa Chitrangan Festival : चित्रांगन इंटरनेशनल फिल्म एवं नाट्य महोत्सव में बॉलीबुड के कलाकारों का लगेगा जमघट

Leave a Reply

Related Articles