EntertainmentNewsSportsViral video

रविंद्र जड़ेजा के पिता पर टूटा दुखों का पहाड़, आरोप जड़ेजा पर ही लगा! ये है पूरा मामला

Cricketer Ravindra Jadeja के पिता ने मीडिया को इंटरव्यू देकर खोल दी सारी पोल,

 

 

 

Cricketer Ravindra Jadeja father controversy news :हर माँ बाप चाहता है की उसका बेटा जीवन में खूब तरक्की करें, बड़ा आदमी बने, लेकिन समाज में कुछ ऐसे पुत्र पैदा हो जाते है जो आर्थिक तरक्की करके अपने घर परिवार और माता पिता को ही छोड़ देते है, इसके बहुत सारे उदाहरण समाज में मौजूद है। ताज़ा मामला भारतीय क्रिकेट टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले सर रविंद्र जडेजा के बारेे में उनके पिता ने चौकाने वाले खुलासे किये है।

पिता अनिरुद्ध जडेजा ने कहा है की शादी के 2-3 महीने बाद ही रविंद्र जडेजा की पत्नी विवाद करने लगी थी, और तबसे अलग रहती है, उसको बस पैसों से मतलब रहता है। लेकिन मेरा तो बेटा है दिल जलकर राख हो जाता है और न हम उसको बुलाते है और न वो हमें बुलाता है।

जिस पर रविंद्र जडेजा ने कहा है की एकतरफा खबर दिखाई जा रहीं है।

A mountain of sorrow fell on Ravindra Jadeja's father, the blame was placed on Jadeja only! This is the whole matter

पेंशन से करते है गुजारा

 

आपको बता दें की रविंद्र जडेजा के पिता ने मीडिया को बताया है की अपने बेटे को क्रिकेटर बनाना उनकी ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल साबित हो रहा है।

उनके पिता बताते है की रविंद्र जडेजा उनका ध्यान नहीं रखते है, शुक्र है की सरकार की तरफ से पेंशन मिलती है जिससे घर परिवार चलता है, दो वक्त की रोटी का इंतजाम होता है। नहीं तो इस उम्र में मजदूरी करनी पड़ती। रविंद्र जडेजा के पिता चौकीदार की नौकरी करते थे, और अब उन्हें 20 हजार रूपये पेंशन मिलती है।

 

 

 

 

रवींद्र जडेजा के पिता बताते हैं जबसे रवींद्र की रवीबा से शादी हुई तबसे परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा ,

 

रवींद्र की पत्नी रवीबा आये दिन घर में विवाद करती थी और अब रवींद्र अपने पिता भाई बहन से भी नहीं मिलते हैं

 

ये वही रवींद्र व उसकी पत्नी रवीबा है जो आजकल संस्कारी होने का ढोंग करते हैं

 

एक बात और रवीबा भाजपा की नेता हैं ।

 

 

 

अनिरुद्ध सिंह जडेजा बताते हैं, ‘मैं आपको सच बता रहा हूं। शादी के तीन महीने बाद ही रीवाबा कहने लगीं कि सब कुछ मेरा होना चाहिए, मेरे नाम पर होना चाहिए। उन्होंने परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया। वे परिवार नहीं चाहतीं, अकेले आजादी से रहना चाहती थीं। चलो मान लिया कि मैं बुरा हूं, रवींद्र की बहन नयनाबा भी खराब है, लेकिन परिवार में 50 लोग हैं, क्या सब बुरे हैं। ये बस उनकी नफरत है।’

 

रवि की जिंदगी में सास का दखल ज्यादा, 5 साल से पोती का चेहरा नहीं देखा

 

अनिरुद्ध सिंह जडेजा कहते हैं, ‘मैं कुछ भी नहीं छिपा रहा हूं। हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है। 5 साल से मैंने उनकी बेटी का चेहरा भी नहीं देखा है। रीवाबा के माता-पिता, खासतौर से रवींद्र की सास ही सब कुछ संभालती हैं। उनका दखल बहुत ज्यादा है।’

 

क्या रविंद्र जड़ेजा पर एक्शन लेगा BCCI

 

आपको बता दें की माता पिता की इस तरह अनदेखी करना रविंद्र जडेजा के क्रिकेट करियर पर प्रभाव डाल सकता है। इस तरह के संवेदनहीन व्यवहार पर क्रिकेट बोर्ड बड़ा एक्शन लें सकता है, वहीं उनकी पत्नी भाजपा से विधायक है जिसके कारण अब भारतीय जनता पार्टी को भी आड़े हाँथो लें रहें है।

 

Rewa News : रीवा एजी कॉलेज में गुंडागर्दी चरम पर, जमकर चले लाठी डंडे

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.