मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa news:रीवा अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में श्रमिक की मौत, मचा हड़कंप

Rewa news:श्रमिक के परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Rewa news:रीवा अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में श्रमिक की मौत, मचा हड़कंप

 

 

Rewa news:रीवा अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में बीती रात एक श्रमिक की काम के दौरान मौत हो गई. इस बात को लेकर मृतक के परिजनों ने सीमेंट फैक्ट्री के प्रबंधकों पर गंभीर आरोप लगाया है. आनन फानन में इलाज के लिए श्रमिक को संजय गांधी अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने श्रमिक को मृत्यु घोषित कर दिया.घटना की सूचना पाकर पुलिस संजय गांधी अस्पताल पहुंची है.और श्रमिक के परिवारजनों को समझाइस दे रही है.

Rewa news: Worker dies in Rewa Ultratech cement factory, creates panic

श्रमिक के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

रीवा अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में काम करने गए श्रमिक महेश चौधरी कटनी का निवासी है. जो अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के बाहर किराए के मकान से रहता था. श्रमिक के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मृतक महेश चौधरी कंपनी में 8 घंटे ड्यूटी करने के बाद फिर से प्रबंधन ने काम पर बुला लिया.जिसके चलते काम करते वक्त उसकी अचानक मौत हो गई. मृतक के परिजन ने यह भी आरोप लगाया कि यह घटना 10:00 बजे रात घटित हुई. लेकिन फैक्ट्री प्रबंधन ने 12:00 रात जानकारी दी.

 

मृतक के परिजन मुआवजा की कर रहे हैं मांग

 

रीवा अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में श्रमिक की मौत पर परिजनों ने फैक्ट्री संचालक से ₹50 लाख और एक नौकरी की मांग कर रहे हैं.संजय गांधी अस्पताल में मृतक श्रमिक के परिजनों की जुट रही भीड़ को देखते हुए पुलिस बल अस्पताल में पहुंचकर श्रमिक के परिवारजनों को समझने का प्रयास किया जा रहा है. रहा है. वही पर परिजनों ने प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Rewa news:रीवा में पति-पत्नी ने मिलकर नाबालिक को काम दिलाने के बहाने बनाया एक रात की दुल्हन


 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.