रीवा

Rewa News: रीवा की युवती प्रेम प्रसंग में जा रही थी पाकिस्तान, बार्डर के पास पकड़ी गई

Rewa News: Rewa’s girl was going to Pakistan in love affair, was caught near the border

MP Rewa News : । पाकिस्तानी के प्यार में डृूबी रीवा (Rewa ) की एक युवती उससे मिलने पाकिस्तान जा रही थी कि उसे पंजाब पुलिस ने अटारी बार्डर में पकड़ लिया। इसकी जानकारी रीवा पुलिस को दी गई। रीवा (Rewa ) में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी। पुलिस युवती को लेने के लिए रवाना कर दी गई है। ज्यादा कुछ अभी स्पष्ट नहीं है युवती के बयान होने के बाद मामला सामने आएगा।

MP REWA NEWS : सिटी कोतवाल थाना क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती जो कि पेशे से प्राइवेट स्कूट में टीचर है, वह 14 जून को अचानक गायब हो गई। परिजनों ने पहले तो खोजबीन की लेकिन जब वह नहीं मिली तो शिकायत सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में की गई।

परिजनों के पास घटना के बाद से कुछ पाकिस्तानी नंबरो से फोन आया और युवती घर से पासपोर्ट लेकर गई थी इसलिए परिजनो ने उक्त जानकारी पुलिस को दी थी।

जिसके बाद एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP NAVNEET BHASIN ) ने बिल्कुल भी देरी न करते हुए इस संबंध में जानकारी बार्डर में दे दी गई थी। यही वजह भी रही कि युवती को अटारी बार्डर पर पकड़ लिया गया ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती को शोसल साइड से हुई बातचीत के बाद पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया था और वह उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान जा रही थी। युवती ने मार्च में पासपोर्ट रीवा (Rewa Pakistan Passport Visa)में बनवाया और बीजा भी बनवाया था।

ALSO READ THIS ARTICLES

ब्रेकिंग न्यूज़ :Rewa में चाकूबाजी :कलेक्टर बगले के कुक की पत्नी पर मॉर्निंग वॉक में चाकू से हमला, खून से लतपथ…. पढ़िए खबर विस्तार से/

Rewa : रीवा कांग्रेस में मतदान से पहले मची भगदड़, प्रदेश प्रवक्ता सहित कई लोगों ने छोड़ी पार्टी

#rewa news,

Leave a Reply

Related Articles