रीवा

REWA News: रीवा में पुलिस लॅाकअप से कुख्यात तस्कर गिरफ्तार, पुलिसकर्मी सस्पेंड

REWA News: Notorious smuggler arrested from police lockup in Rewa, policeman suspended

रीवा एसपी(REWA SP) ने लापरवाही के आरोप में पुलिस कर्मी को किया सस्पेंड, तस्कर की फोटो जारी कर तलाश जारी

Rewa News MP : मध्य प्रदेश (MADHYAPRADESH) के रीवा(REWA) जिले में फिल्मी तर्ज पर कुख्यात तस्कर ने पुलिस (POLICE) को चकमा देकर फरार हो गया है.
बताया गया कि तस्कर खुद अपने हाथ की हथकड़ी खोलकर मौके से फरार हो गया है.

हालांकि पूरे मामले में पुलिस की गंभीरता संदिग्ध लग रही है.
किस तरह से लॉकअप में बंद एक आरोपी हथकड़ी खोलकर भाग जाता है और पुलिस को खबर तक नहीं लगती है. कुछ लोगों ने सवाल उठाया है कि कहीं आरोपी को भगाने में पुलिस ने मदद तो नहीं की . सच आखिर जो भी हो लेकिन इस तरह की लापरवाही से पुलिस पर भी सवाल खड़े होंगे.

रीवा का पोर्न स्टार! वेबसाइट पर पत्नी के वीडियो और फोटो देख हैरान हो गया पति, पत्नी की करतूत हुई उजागर

रीवा (REWA) के मनगवां थाने से हथकड़ी खोलकर आरोपी के फरार होने के मामले में एसपी ने एक्शन लेते हुए हेडकांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया है और मामले की जांच मनगवां एसडीओपी को सौंपी है। माना जा रहा है कि जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल कार्यवाही की तलवार थाने के प्रभारी से लेकर ड्यूटी में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों के उपर भी लटक रही है।

गौरतलब है कि मनगवां थाना पुलिस ने सोमवार की देर शाम नशीली कफ सीरप की बिक्री करते ग्राम टिकुरी निवासी टिंकू नाम के शख्स को पकड़ा था। पुलिस आरोपी पर संभवतः एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही करने की तैयारी में थी.

लेकिन आरोपी सुबह होते ही हाथ में लगी हथकड़ी को खोलकर थाने के भीतर से फरार हो गया। घटना सुबह तकरीबन 10 बजे के आसपास की है जिसकी खबर लगते ही थाने के स्टाफ में हड़कंप मच गया और बिना वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दिए बिना ही आरोपी की तलाश शुरु की गई लेकिन मामला सोशल मीडिया में सामने आने के बाद अधिकारियों ने इसे संज्ञान में लिया और प्रथम द्रष्टया लापरवाही पाए जाने पर एसपी ने एक्शन लेते हुए घटना के वक्त ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

हेडकांस्टेबल को भरोसे में लेकर थाने से भागा आरोपी


सोमवार की रात पकड़े गए आरोपी को लॉकप में रखने की वजाय हथकड़ी लगाकर थाने के शिकायत कक्ष में रखा गया था जहां ड्यूटी में तैनात हेड कांस्टेबल संतोष सिंह से आरोपी ने बातचीत कर उनसे नजदीकी बढ़ाई और अपना भरोसा जताया। सुबह आरोपी ने हेड कांस्टेबल से ही मांगकर तम्बाखू भी खाया .

और जब ड्यूटी बदलने का वक्त आया तो हेड कांस्टेबल ने उसी बेंच की दराज पर हथकड़ी की चाभी रखी जिस बेंच के पास आरोपी बैठा था। हेड कांस्टेबल जैसे ही थाने से बाहर निकले तो आरोपी ने दराज से चाभी निकाली और हथकड़ी खोलकर असानी से फरार हो गया। हांलाकि आरोपी के फरार होने के तकरीबन 10 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। फिलहाल मामले में एसपी ने हेडकांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच एसडीओपी को सौंपी गई है.

ALSO READ THIS ARTICLES

रीवा का पोर्न स्टार! वेबसाइट पर पत्नी के वीडियो और फोटो देख हैरान हो गया पति, पत्नी की करतूत हुई उजागर

Rewa News MP : रीवा में MBBS छात्र की जिम में संदिग्ध मौत, जिम ट्रेनर व मालिक फरार

💥🔥Punjab University MM-S leaked बड़ा खुलासा : पंजाब पुलिस को 12 वीडियो मिले लड़की के मोबाइल में..

REWA, #REWA NEWS, #REWA NEWS TODAY , #VINDHYA, #MADHYAPRADESH , #REWA LOCAL NEWS ,

Leave a Reply

Related Articles