रीवा

Rewa News MP : रीवा में MBBS छात्र की जिम में संदिग्ध मौत, जिम ट्रेनर व मालिक फरार

Rewa News MP: Suspicious death of MBBS student in Rewa gym, gym trainer and owner absconding

जिम में छात्र की बिगड़ी थी तबीयत, समय पर नहीं पहुंचाया गया अस्पताल

Rewa news mp MBBS STUDENTS DEATH : मध्य प्रदेश (MADHYAPRADESH) के रीवा (REWA)जिले में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक छात्र की जिम में ही संदेहास्पद स्थिति में मौत से छात्रों में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा है.


छात्रों ने जिम मालिक पर आरोप लगाया है कि उसने तबीयत बिगड़ने के बावजूद समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया. फोन करने में ही पूरा समय गवा दिया.

दरअसल मामला शहर के अमहिया थाना क्षेत्र में संचालित थे कर्वे 2.0 नाम का है जहां एक्सरसाईज करने गए मेडिकल कॉलेज रीवा में एमबीबीएस की पढ़ाई करने वाले छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

रीवा का पोर्न स्टार! वेबसाइट पर पत्नी के वीडियो और फोटो देख हैरान हो गया पति, पत्नी की करतूत हुई उजागर

जानकारी के मुताबिक श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस पीजी छात्र ओम गोयल पिता मुकेश गोयल निवासी मुरैना जो की वर्ष 2020 बैच का छात्र था उसकी मौत आज शहर में शिल्पी प्लाजा से कॉलेज चौराहा रोड में संचालित जिम थे.

कर्व 2.0में एक्सरसाइज करने के दौरान हो गई। बताया गया की वह शाम को जिम गया था, जहां से उसके माता पिता को फोन पर जानकारी दी गई की उनके बेटे की तबियत ख़राब है। जानकारी के बाद परिजनों ने साथी छात्रों को जानकारी दी

व जिम जाकर हालात देखने की बात कही, जब छात्र वहां पहुंचे तो छात्र की हालात काफी ख़राब थी और वह छात्र को ऑटो में लेकर संजयगांधी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि छात्र की अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी। घटना की खबर फैलते ही मेडिकल छात्रों की भीड़ अस्पताल परिसर में जमा हो गई, जिनके बीच शोक की लहर है।

इधर मेडिकल कॉलेज के जूडा अध्यक्ष हृदेश दीक्षित ने बताया की छात्र की संदिग्ध मौत के बाद जब घटना की जानकरी लेने जिम संचालक को फोन लगाया गया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया और जिम में भी ताला बंद है.

जहां से संचालक सहित ट्रेनर गायब है। बताया की 4दिन पूर्व से ही छात्र ने जिम जाना शुरू किया था। छात्रों ने ट्रेनर व संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वही यह भी कहा जा रहा है की छात्र को जिम से सही समय पर अस्पताल नहीं लाया गया जानकारी देने और फोन के चक्कर में काफी समय ख़राब हुआ यदि छात्र को तबियत ख़राब होते ही अस्पताल लाया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी.

ALSO READ THIS ARTICLES

REWA News: रीवा में पुलिस लॅाकअप से कुख्यात तस्कर गिरफ्तार, पुलिसकर्मी सस्पेंड

रीवा का पोर्न स्टार! वेबसाइट पर पत्नी के वीडियो और फोटो देख हैरान हो गया पति, पत्नी की करतूत हुई उजागर

MBA CHAI WALA : तीन बार फैल फिर लोगों की दीवानगी देख शुरू किया स्टार्टअप MBA CHAI वाला

#REWA, #REWA NEWS, #REWA NEWS TODAY , #VINDHYA, #MADHYAPRADESH , #REWA LOCAL NEWS ,

Leave a Reply

Related Articles