रीवाविंध्य

Rewa news: घर में अकेली महिला से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

MP REWA NEWS: रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत का है पूरा मामला

 

MP REWA NEWS: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पड़ोसी ने घर में अकेली पाकर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद फरार होने की फिराक में आरोपी कहीं जाने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पुलिस की सक्रियता की वजह से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । बताया गया की घटना ऐसे समय में अंजाम दी गई, जब घर पर कोई नहीं था, और के साथ जोर जबरदस्ती हुई ।

 

 पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा

 

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने

बताया है कि पीड़ित एक दिन पहले फरियाद लेकर आई थी कि उसके साथ पड़ोसी ने गलत काम किया है, इसके बाद चोरहटा थाना पुलिस ने

मामले में शिकायत दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की योजना बनाई । इसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी का नाम सुशील प्रजापति बताया जा रहा है ।

जिसका मेडिकल परीक्षण करके न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

 

 

 चाकघाट बाजार में लावारिस हालत में मिला तीन बक्सा

 

 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर मैं भगवान राम की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले पुलिस चौकन्ना है, हर जगह कड़ाई से चेकिंग की जा रही है, इसी तारतम्य में बीती रात चाक घाट बाजार में तीन लावारिस हालत में पेटियां मिलने से हड़कंप मच गया, बताया गया की लावारिस बक्से में ताला लगा हुआथा, इसके अलावा पेटियों का वजन भी भारी था, जिस दुकान के सामने यह बक्से रखे हुए थे जब उसे दुकानदार से फोन करके पूछा गया तो उसने पेटियों के रखने की जानकारी से इंकार कर दिया।

Mp rewa news

 मौके पर पहुंची पुलिस.

 

घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया इसके बाद पुलिस की उपस्थिति में जब बक्से को खोला गया तो उसे पर से बर्तन और कपड़े निकले । हालांकि अभी तक पेटियों के संबंध में जानकारियां नहीं मिल पाई है, आखिर किन लोगों ने और किस मकसद से रखा है.

उत्तर प्रदेश में होने जा रहे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंध किया जा रहा है।

Rewa News : रिश्ते के भाई ने चार साल की मासूम से किया दरिंदगी, रिश्ता हुआ तार-तार

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.