मध्यप्रदेशरीवा

Rewa News : मुस्लिम युवक ब्राह्मण युवती को भोपाल से भगाकर शादी करने रीवा कोर्ट पहुंचा!

Rewa News : अधिवक्ताओ ने युवक -युवती का नाम देखकर हुए हैरान,

 

 

Rewa News : रीवा न्यायालय में बीते दिन उस वक्त हड़कंप मच गया , जब भोपाल से एक युवक और युवती कोर्ट मैरिज करने रीवा पहुंचे, योजना बद्ध तरीके से युवक ने युवती को शादी करने के लिए भोपाल से भागकर रीवा पहुंचा, और जब अधिवक्ताओं ने दोनों के फैमिली ग्राउंड को देखा तो लव जिहाद का एंगल सामने आया। अधिवक्ताओं ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी , और मौके पर पुलिस को बुलाया गया इसी दौरान मौका पाते ही युवक फरार हो गया। और धीरे-धीरे यह खबर हिंदू संगठनों तक पहुंच गई और लव जिहाद का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की गई। पुलिस की मुताबिक युवती के परिजनों ने पहले ही गुमशुदगी की रिपोर्ट भोपाल में दर्ज करवाई थी। जिसकी सूचना भोपाल पुलिस को दे दी गई है।

 

बताया गया की युवती के परिजन मुस्लिम युवक से शादी करने को तैयार नहीं थे। और आरोपी शाहबाज खान लड़की को अपने जाल में फंसा चुका था जिसकी वजह से लड़की हर हाल में शादी करना चाहती थी। लड़की ने पुलिस को बताया कि

शाहबाज खान के साथ भागकर शादी करने आई हूं। सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश साहू ने बताया कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट भोपाल में पहले से दर्ज है। वहां की पुलिस को सूचना दे दी गई है, टीम रवाना हो चुकी है, जो युवती को रीवा से भोपाल लेकर जाएगी। आगे की कार्रवाई भोपाल की पुलिस ही करेगी।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक भोपाल के युवक-युवती का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने समाज के बंधन और नियमों को तोड़ते हुए शादी का फैसला किया। जब युवती के परिजन राजी नहीं हुए तो दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला लिया। पुलिस के मुताबिक युवक मुस्लिम है और लड़की हिंदू समाज के ब्राह्मण परिवार से है। दोनों शादी के लिए रीवा कोर्ट पहुंचे, जहां वे कोर्ट मैरिज के लिए पेपर तैयार करवाने लगे। जब युवक-युवती अपना नाम बताने लगे तो अधिवक्ताओं ने शादी का विरोध करते हुए शिकायत की।

 

आपको बता दें कि बीते कई सालों में देशभर में लव जिहाद का मामला सामने आया है जहां पर लड़की को बहला फुसलाकर फंसा लिया जाता है, और कई बार शादी के बाद जब असलियत सामने आती है दो लड़की को अपनी जान देनी पडती है. कभी पंखे पर तो कभी फ्रिज में उसकी लाश मिलती है ।

Rewa collector प्रतिभा पाल ने बच्चों की भीख को लेकर दिया बड़ा आदेश!

Leave a Reply

Related Articles