Viral videoरीवा

Rewa Murder: रीवा में सरपंच पति की जिंदा जलाकर हत्या : पोल्टी फार्म के अंदर कुर्सी में मिली लाश

Rewa Murder: Sarpanch husband burnt alive in Rewa: dead body found in chair inside Poulti Farm

REWA ME SARAPANCH PATI KI HATYA

REWA MURDER NEWS (रीवा न्यूज़ ) : रीवा में नवनिर्वाचित हुई महिला सरपंच के पति की हत्या (Rewa Murder) का बेहद ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

सरपंच पति को जिंदा जलारकर हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है। लाश को आज सुबह सरपंच पति के ही पोल्टी फार्म के अंदर देखा गया है, पाया गया कि लाश कुर्सी में है और करंट प्रवाहित विद्युत तार भी फैला हुआ है।

आज सुबह जैसे ही घटना की खबर इलाके में फैली तो ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई और आरोपियों के गिरफ्तारी (Arrest) की मांग करते हुए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया।

घटना की खबर मिलते ही त्योथर विधायक श्यामलाल पाठक सहित, एसडीएम, एसडीओपी, सीईओ व नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे है।
इलाके में तनाव और ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए आसपास के थानों का पुलिस बल भी बुलाया गया है।

Ranveer Nude Photo: 3 घंटे तक चला था फोटोशूट, कैमरा मैन का खुलासा.. मैंने अंदर का सब देखा…

इधर घटना स्थल का मुआयना करने व साक्ष्यों को जुटाने के लिए फारेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वाड टीम को भी बुलाया गया है जिनके द्वारा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है।

दरअसल हत्या की यह बेहद ही सनसनीखेज घटना रीवा (Rewa Murder ) के जनेह थाना क्षेत्र पनासी गांव की है।
जानकारी के मुताबिक पानासी ग्राम पंचायत से ग्राम पपौरा निवासी जितेन्द्र पटेल की पत्नी नवनिर्वाचित सरपंच बनी है।

बताया गया कि जितेन्द्र पटेल पनासी गांव में ही पोल्ट्री फार्म संचालित करते थे और अक्सर फार्म में ही कमरे में रात को रुकते थे। रोजाना की तरह कल रात भी जितेन्द्र पोल्ट्री फार्म में ही ठहरे थे जहां आज सुबह उनकी जली हुई लाश देखी गई है.

ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पाया कि अंदर एक जली हुई लाश है जो कुर्सी में है। एफएसएल टीम को बुलाने के बाद पोल्ट्री फार्म का गेट खोला गया जहां कुर्सी में लाश थी और करंट प्रवाहित विद्युत तार भी फैला था।

आशंका जताई जा रही है कि सरपंच पति जितेन्द्र को कुर्सी से बांधकर उसे करंट लगाकर पहले टार्चर किया गया जिसके बाद उसे कैरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया। पुलिस व एफएसएल टीम को मौके पर जली हुई कुर्सी और लाश मिली है।

ग्रामीण सहित परिजन गांव के ही कुछ युवकों पर चुनावी रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगा रहे है और उनके गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया है।

घटना के बाद से मौके पर त्योथर विधायक श्यामलाल द्विवेदी सहित एसडीएम पीके पाण्डेय, एसडीओपी समरजीत सिंह परिहार, जनपद पंचायत सीईओ राहुल पाण्डेय व नायब तहसीलदार दिलीप शर्मा सहित आसपास के थानों का भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।
पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी आक्रोशित लोगों को समझाइस देकर उन्हें शांत कराने का प्रयास कर रहे है।

फिलहाल इलाके में अभी भी तनाव की स्थिति निर्मित है और ग्रामीण आरोपियों के गिरफ्तारी के मांग को लेकर चक्काजाम में बैठे हुए है.

ALSO READ THIS ARTICLES

Ranveer Nude Photo: 3 घंटे तक चला था फोटोशूट, कैमरा मैन का खुलासा.. मैंने अंदर का सब देखा…

Urfi Javed Style :उर्फी जावेद ने फिर ब्लैक ऑउटफिट में ढहाया कहर, यूजर्स ने कहा : कुछ तो पहन…

रीवा में मर्डर! नदी किनारे नग्न अवस्था में मिली लाश, मचा हड़कंप

Leave a Reply

Related Articles