रीवाविंध्य

Rewa Crime :पहले अपहरण, फिर मारपीट, अब मौत.. आखिर रीवा में ये सब क्या हो रहा है?

Rews crime news : रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत का है पूरा मामला, परिजनों का आरोप : आरोपियों को नहीं पकड़ रही पुलिस

Rewa crime news : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अपराधिक गतिविधियों में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिलेगी है, ताजा मामला चोरहटा थाना अंतर्गत चौरा गांव का बताया जा रहा है
यहां पर 1 सप्ताह पूर्व एक व्यक्ति का अपहरण कर अलग अलग जगह ले जाकर मारपीट की गई थी, फिर मरणासन्न अवस्था में युवक को रामपुर बघेलान क्षेत्र में फ़ेंक दिया गया था ।अब युवक की मौत हो गई है.

ग्रामीणों ने भिजवाया संजय गांधी अस्पताल

बताया गया कि युवक को 15 अप्रैल की रात आधा दर्जन आरोपियों ने बोलेरो से टक्कर मारकर बाइक से गिरा दिया था, उसके बाद अगली सुबह बेहोशी की हालत में युवक छिबौरा गांव में मिला था । तब स्थानीय ग्रामीणों ने संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया था, लेकिन युवक की हालत गंभीर हो रही थी, जिसकी वजह से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, युवक का सही ढंग से इलाज नहीं हुआ, जिसकी वजह से परिजन युवक को फिर से रीवा ला रहे थे । तभी रास्ते में घायल युवक ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद महिला के परिजनों ने पुलिस पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया है ।

बोलेरो की टक्कर मार किया था हमला

मिली जानकारी के मुताबिक शिवेन्द्र चतुर्वेदी उर्फ भोले पुत्र चंद्रमणि चतुर्वेदी 28 वर्ष निवासी चौरा थाना चोरहटा के साथ आधा दर्जन अपराधियों ने सात दिन पहले मारपीट की थी।

पहले गांव में बोलेरो से टक्कर मार कर गिरा दिए। फिर बरा गांव, बनकुइया और भट्टा में ले जाकर मारपीट की। शरीर में गंभीर चोट लगने के कारण शनिवार की सुबह जबलपुर से लौटते समय युवक की मौत हो गई है।

इन आरोपियों पर हत्या का आरोप

मृत्यु पूर्व घायल ने बताया कि आधा दर्जन से ज्यादा लाेग मिलकर मारपीट किए है। आरोपियों में वृन्दावन चतुर्वेदी, सुमित चतुर्वेदी, रामशंकर चतुर्वेदी, उमाशंकर चतुर्वेदी, गुल्ली पाठक, सर्वेश साकेत का नाम शामिल है। सभी आरोपी शराब के तस्कर है।

हमारा कोई खास विवाद नहीं है। मारपीट का कारण अज्ञात है। इधर पुलिस के पास पूरे मामले की लिखित शिकायत है। फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ALSO Rews Breaking :रीवा में 24 अप्रैल को बंद रहेंगी दुकानें, मार्केट में रहेगा सन्नाटा

रीवा दौरे से पहले पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, कहा -राजीव जैसा हाल करेंगे

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.