मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa Big Breaking : रीवा में शराब कारोबारी पर ED का छापा, मचा हड़कंप

MP REWA BREAKING NEWS: मनी लाड्रिंग सहित कई आरोपों की जाँच जारी

 

 

 

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शनिवार देर रात ED का छापा पड़ा है. एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानि ED का यह छापा शराब ठेकेदार के घर डाला गया है। बताया गया है कि शराब ठेकेदार पर कई करोड़ रुपए के घपले का आरोप है।

मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है । आपको बता दें कि एडी की कार्रवाई पूरे देश भर में सुर्खियां बनी हुई है, कई बड़े-बड़े राजनेता से लेकर कारोबारी भी ED की चपेट में आ चुके है. और ED की कार्यवाही क़ो लेकर भ्रष्टाचारियों में डर बना रहता है।

ED RAID IN REWA, BAJARANG NAGAR, REWA ME ED KA CHHAPA

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह मनीष सिसोदिया सहित कई बड़े राजनेता जेल जा चुके हैं।

 

 

बजरंग नगर में पड़ा है छापा

 

रीवा जिले के बजरंग नगर में ED की बड़ी कार्यवाही हुई है।

ED की कार्यवाही में किसी तरह व्यवधान उत्पन्न ना हो इसके लिए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छापामार कार्यवाही शराब ठेकेदार पुष्पेंद्र सिंह पिंकू के यहाँ की गई है। ED की टीम ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। छापामार कार्रवाई समाप्त होने के बाद ज्यादा जानकारी सामने आएगी ।

 

 आठवां समन भेजा गया हेमंत सोरेन को 

 

 

झारखंड के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. उन पर अवैध रूप से कोयला घोटाले का आरोप लगा है, ED की तीम अब तक उन्हें आठ बार समन भेज चुकी है। लेकिन वह पेश नहीं हुए है।

 

 

Rewa News : रीवा को मिली एक और सौगात, आधुनिक X-RAY सेंटर की हुई शुरुआत

 

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा जिले के जिला चिकित्सालय में आधुनिक X-RAY सेंटर का उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने किया उद्घाटन

 

MP REWA NEWS : रीवा जिले के जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने आधुनिक एक्स- रे सेंटर का उद्घाटन किया, राजेंद्र शुक्ला ने बताया है कि एक्स-रे सेंटर के लगने के बाद रीवा सहित विंध्य की जनता को काफी लाभ मिलने वाला है, बता दें कि एक्सरे मशीन ना होने की वजह से मरीज को बाहर से एक्स -रे करवाना पड़ता है, जिसके लिए मरीज के परिजन दूर-दूर तक भटकते हैं, और प्राइवेट सेंटर में जाकर ज्यादा पैसे खर्च करके अपना काम करते हैं, एक्स -रे सेंटर होने के बाद अब रीवा जिला चिकित्सालय में मरीज को सारी सुविधाएं प्राप्त होगी ।

 

 

 अधिकारियों को दिया गया निर्देश

 

इस दौरान राजेंद्र शुक्ला ने अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण कर अधिकारियों को बेहतर ढंग से निर्माण कार्य पूरा करने के आदेश दिए । आपको बता दे की अस्पताल परिसर में 100 बिस्तर का नया भवन और मॉडुलर ओपीडी भवन का निर्माण किया जा रहा है ।

 

 

 राजेंद्र शुक्ला ने बैठक में की समीक्षा

 

आपको बता दें कि जिला चिकित्सालय के सभा भवन में राजेंद्र शुक्ल ने कलेक्टर सहित अधिकारियों के साथ मीटिंग किया, बैठक में इस बात पर जोर दिया गया है कि इस तरह से रीवा जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था और बेहतर बने, इसके लिए आगे क्या कदम बढ़ाने चाहिए, जिससे कि रीवा सहित विंध्य की समस्त जनता को लाभ मिल सके.

Rewa news xray center sgmh

 

रीवा में फोरेंसिक लैब, सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में MIR की मशीन, तथा कैंसर के मरीजों के लिए

आधुनिक मशीन लगाकर मरीज को सुविधा मुहैया कराई जाएगी ।

 

Rewa news:रीवा में प्रशासन की नाक के नीचे लूट का अड्डा बन गया है बद्रिका मोटर एजेंसी, बड़ा आरोप

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.